PM Modi Visit Kashmir: कश्मीर में पीएम के स्वागत लिए बनाया गया गाना, देखिए वीडियो

PM Modi Visit Kashmir: जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले के एक युवा गायक इमरान अजीज ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कश्मीर घाटी की यात्रा पर उनके लिए एक गीत तैयार किया है.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

PM Modi Visit Kashmir: जम्मू-कश्मीर को विशेष दर्जा देने वाले अनुच्छेद 370 को हटाए जाने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज पहली बार कश्मीर के दौरे पर जा रहे हैं. पीएम बख्शी स्टेडियम में 'विकसित भारत विकसित जम्मू कश्मीर' कार्यक्रम में भाग लेंगे जहां वह केंद्र शासित प्रदेश में कृषि-अर्थव्यवस्था को बढ़ावा देने के लिए 5,000 करोड़ के 'समग्र कृषि विकास कार्यक्रम' को समर्पित करेंगे.

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले के एक युवा गायक इमरान अजीज ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कश्मीर घाटी की यात्रा पर उनके लिए एक गीत तैयार किया है. पूरा गाना देखिए वीडियो में..

पीएम के लिए कुछ खास करने का सोचा 

इस दौरान इमरान अजीज ने कहा कि 'मैं कई दिनों से सुन रहा था कि पीएम यहां आ रहे हैं. इसलिए, मैंने उनके लिए कुछ गाने और उनके लिए कुछ बनाने के बारे में सोचा. मैं उनका प्रशंसक हूं. गाना तैयार करने में मुझे एक सप्ताह लग गया. मैं बहुत खुश हूं कि वह यहां हैं. मुझे उनसे बहुत आशाएं और अपेक्षाएं हैं, कश्मीर में बहुत सारी चुनौतियां हैं - बेरोजगारी के मुद्दे हैं, अनंतनाग में अस्पतालों के मुद्दे हैं और युवा दवा में फंसे हुए हैं खतरा. हमें उम्मीद है कि सब कुछ ठीक हो जाएगा. अगर भगवान ने चाहा तो मैं पीएम मोदी से मिल सकूंगा. वह सिर्फ भारत के ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया के नेता हैं.' 

calender
07 March 2024, 12:25 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो