लोकसभा चुनाव के बाद मोदी सत्ता में आए तो यह देश आखिरी चुनाव होगा: मल्लिकार्जुन खरगे का बड़ा दावा

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने सोमवार (29 जनवरी) भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोला और पार्टी कार्यकर्ताओं को भाजपा और उसके वैचारिक संरक्षक आरएसएस के खिलाफ चेतावनी देते हुए उन्हें "जहर" बताया है.

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने सोमवार (29 जनवरी) भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर हमला बोला और पार्टी कार्यकर्ताओं को भाजपा और उसके वैचारिक संरक्षक आरएसएस के खिलाफ चेतावनी देते हुए उन्हें "जहर" बताया है. उन्होंने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अगर फिर से जीतते हैं तो यह देश का आखिरी चुनाव होगा. खड़गे ने कहा, "राहुल गांधी देश को एकजुट करना चाहते हैं, उन्होंने 'मोहब्बत की दुकान' खोली है. लेकिन बीजेपी और आरएसएस ने 'नफरत की दुकान' खोल दी है. इसी कारण से आपको सतर्क रहने की जरूरत है. 

खड़गे ने आगे बढ़कर देश के लोगों को चेतावनी दी कि इस साल किट लोगों के लिए लोकतंत्र को बचाने का आखिरी मौका होगा. कांग्रेस प्रमुख ने दावा किया कि पीएम मोदी इस साल के आम चुनाव के बाद तानाशाही की घोषणा करेंगे. उन्होंने कहा, "अगर लोकसभा चुनाव के बाद मोदी सत्ता में आए तो तानाशाही होगी, कोई लोकतंत्र नहीं होगा और कोई चुनाव नहीं होगा." उन्होंने आगे कहा कि 2024 का आम चुनाव देश के लोगों के लिए वोट देने का आखिरी मौका होगा.

पीएम मोदी के साथ उनकी 'दोस्ती' को लेकर बीजेडी प्रमुख और ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक पर निशाना साधा. उन्होंने कहा, "नरेंद्र मोदी के साथ दोस्ती से नवीन पटनायक को क्या मिला? डबल इंजन कभी-कभी फेल हो जाता है और जब डबल इंजन ठीक से काम नहीं करता है, तो पहला इंजन भी फेल हो जाता है."

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के एनडीए में लौटने पर मल्लिकार्जुन खरगे ने दावा किया कि इसका चुनाव पर कोई असर नहीं पड़ेगा. उन्होंने कहा कि एक व्यक्ति के महागठबंधन छोड़ने से हम कमजोर नहीं होंगे. उन्होंने कहा, ''हम बीजेपी को हराएंगे.''

calender
29 January 2024, 07:33 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो