MP Election: कांग्रेस की सरकार आई तो सिंधिया के महल को चौपाटी बना देंगे... राज बब्बर ने ज्योतिरादित्य पर साधा निशाना

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को गद्दार करार देते हुए कहा कि इसकी उम्मीद कतई नहीं थी कि वह कांग्रेस को धोखा देकर इस तरह बीजेपी में शामिल हो जाएंगे.

Sachin
Sachin

MP Election 2023: मध्य प्रदेश में चुनावों की तारीख दिनों दिन जितनी नजदीक आती जा रही है, आरोप-प्रत्यारोप के वार भी तेज होते जा रहा हैं. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राज बब्बर ने ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) पर हमला बोला है. उन्होंने सिंधिया के महल को चौपाटी बनाने की धमकी दे डाली है. राज बब्बर ने कहा है कि है अगर मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आती है तो सिंधिया के महल को चौपाटी बना देंगे. 

दिग्विजय ने सिंधिया को गद्दार करार दिया 

बात सिर्फ यही तक नहीं ठहरी कांग्रेस एक अन्य वरिष्ठ नेता दिग्विजय ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को गद्दार करार देते हुए कहा कि इसकी उम्मीद कतई नहीं थी कि वह कांग्रेस को धोखा देकर इस तरह बीजेपी में शामिल हो जाएंगे. एक दिन पहले ( 10 नंवबर) को राज बब्बर ने ग्वालियर में एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कहा कि मध्य प्रदेश में अगर कांग्रेस सत्ता में आती है तो ज्योतिरादित्य सिंधिया के महल को चौपाटी बना देंगे ताकि आम लोग भी महल को देख सकें. वहां जाकर घूम-फिरकर आएं. 

कांग्रेस देगी पर्यटन को बढ़ावा

राज बब्बर ने तंज कसते हुए कहा कि गरीबों ने महल नहीं देखा है, जब कांग्रेस सरकार राज्य में पर्यटन को बढ़ावा देगी तो आम लोग महल भी आसानी से घूमकर आएंगे. क्योंकि महल तो जनता और ग्वालियर का है. इसलिए जनता वहां घूम-फिरकर आएगी और मजे से चाट खाएगी. उन्होंने सूबे के मुख्यमंत्री शिवराज पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने राज्य में कोई विकास नहीं किया है. 

calender
11 November 2023, 11:35 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो