Jan Aashirwad Yatra: नितिन गडकरी ने कहा- MP में अब तक विकास का ट्रेलर फिल्म अभी बाकी है...

Jan Aashirwad Yatra: केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और सीएम शिवराज सिंह चौहान जन आशीर्वाद यात्रा में शामिल हुए. मध्य प्रदेश के खंडवा में भाजपा ने जन आशीर्वाद यात्रा निकाली....

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

MP Election: केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और सीएम शिवराज सिंह चौहान जन आशीर्वाद यात्रा में शामिल हुए. मध्य प्रदेश के खंडवा में भाजपा ने जन आशीर्वाद यात्रा निकाली. इस यात्रा को हरी झंडी केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने दिखाई.

मध्य प्रदेश के खंडवा में जन आशीर्वाद यात्रा में अपने संबोधन में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर तीखा प्रहार करते हुए कहा कि, "कांग्रेस ने क्या दिया? उन्होंने सड़क और बिजली नहीं दी. खंडवा जिले के लोगों को पानी किसने दिया? हमारे जल संसाधन मंत्री ने नीति बनाई. अगर अब एमपी में बिजली का कोई केंद्र है. 

'जन आशीर्वाद यात्रा' में अपने संबोधन के दौरान केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी कहते हैं, "पहले मध्य प्रदेश को 'बीमारू' राज्य के रूप में जाना जाता था, लेकिन अब इसे विकासशील राज्य के रूप में जाना जाता है...सीएम शिवराज सिंह चौहान ने हर किसान को काम और हर खेत को पानी सुनिश्चित करने के लिए सिंचाई क्षेत्र का विस्तार किया...ऐसा करके मध्य प्रदेश ने कृषि उत्पादन में पहला स्थान हासिल किया है.''

'जन आशीर्वाद यात्रा' में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि. गाँव, गरीब और किसान का कल्याण करना ही भाजपा सरकार का संकल्प है. एक समय मध्य प्रदेश की चर्चा बीमारू राज्य के रूप में होती थी, आज विकसित प्रदेश के रूप में होती है. मध्य प्रदेश कृषि के क्षेत्र में देश में अव्वल है. 

calender
06 September 2023, 06:00 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो