Madhya Pradesh: बेटे की मौत ने किया इतना कमजोर की मां-बाप ने की आत्महत्या, इलाके में मची सनसनी

Madhya Pradesh: ग्वालियर के हुरावली इलाके में एक परिवार के मां-बाप ने बेटे की आत्महत्या के बाद खुद की जान ले ली है, वहीं इस घटना की जानकारी दो दिन बाद घर पहुंचे ससुर को लगी, जिसके बाद आस-पास में सनसनी फैल गई है.

Rupa Kumari
Rupa Kumari

हाइलाइट

  • घटनास्थल पर जांच के दौरान बेटे अचल की सुसाइड नोट पुलिस के हाथ लगी.
  • बेटे ने सबसे पहले आत्महत्या की फिर पति ने और पत्नी ने खुद की नस काट ली.

Madhya Pradesh: मध्यप्रदेश के ग्वालियर से एक ऐसी घटना सामने आ रही है, जिसे सुनने के बाद आपकी रूह कांप जाएगी. दरअसल एमपी के मरार केंट क्षेत्र में एक परिवार में तीन लोगों की मौत की खबर सामने आ रही है. जहां बेटे ने आत्महत्या कर ली, जिसके बाद मां बाप ने भी खुद की जान ले ली. इतना ही नहीं इस घटना की खबर नजदीक में रहने वाले लोगों को भी नहीं मिल पाया और तीनों के शव दो दिन तक घर के अंदर लटके रहे.

क्या है पूरी घटना

मिली जानकारी के मुताबिक ग्वालियर के हुरावली इलाके में पिता प्रॉपर्टी डीलर और मां स्कूल प्रिंसपल ने बेटे की आत्महत्या कर लेने के कारण इन दोनों ने भी खुद की जान लेली. दरअसल यह घटना दो दिन पूर्व की है. मगर पुलिस तक यह खबर बीते रविवार को पहुंची. जिसके बाद प्रशासन घटना स्थल पर गई, जहां बेटे का शव पंखे से लटका मिला तो दूसरी तरफ पिता व माता के शव सीढ़ियों की रेलिंग पर पड़ा हुआ था. इतना ही नहीं चारों तरफ खून ही खून फैला हुआ था.

ससुर ने किया घटना का खुलासा

दो दिन तक घर में लाश टंगे रहने के बाद इस घटना का खुलासा तब हुआ जब नजदीक के इलाके में रहने वाले ससुर उनके घर पहुंचे. दरअसल घर के किसी सदस्य ने दो दिन तक उनका फोन नहीं उठाया था. जिसके बाद ससुर ने घर जाने का सोचा, जब वह वहां पहुंचे तो, तीनों का शव पड़ा देखा. इस घटना को देखते ही ससुर ने पुलिस को इस बात की जानकारी दी. जिसके बाद घटनास्थल पर जांच के दौरान पोते अचल का सुसाइड नोट पुलिस के हाथ लगा. जिसके बाद पता चला कि तीनों ने आत्महत्या की है.

एसएसपी राजेश चंदेल का बयान

एसएसपी राजेश चंदेल का कहना है कि, फोरेंसिंक एक्सपर्ट डॉ अखिलेश भार्गव ने बताया कि, इन तीनों ने खुद ही अपनी जान ली है, जिसमें बेटे ने सबसे पहले आत्महत्या की फिर पति ने और पत्नी ने खुद की नस काट ली. जानकारी मिल रही है कि, बेटे के मरने के बाद दोनों पति-पत्नी में झगड़ा हुआ था. 

इतना ही नहीं घटना स्थल पर मिले सुसाइड नोट में बेटे की मौत का जिम्मेदार देवेंद्र पाठक को बताया गया है. साथ ही उसे कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग भी की गई है. दरअसल देवेंद्र पाठक पास के अपार्टमेंट में रहता था, और उनके बेटे को अधिक तंग किया करता था. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

calender
29 January 2024, 11:20 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो