Pakistan Election: पाकिस्तान में हुआ गजब का चुनावी प्रचार! नवाज की रैली में शेर दिखाने के चक्कर में असली शेर सड़क पर ले आए

Pakistan General Election 2024: नवाज शरीफ की पार्टी अन्य नेताओं से प्रचार के मामले में दो कदम आगे निकल गए हैं, पाकिस्तान मुस्लिम लीग नवाज पार्टी के समर्थक तो उनकी रैली में एक असली शेर को लेकर आ गए.

Sachin
Sachin

Pakistan General Election 2024: पाकिस्तान में आठ फरवरी को आम चुनाव के लिए मतदान किया जाना है, ऐसे में सभी राजनैतिक पार्टियां वोटर्स को लुभाने के लिए आरोप-प्रत्यारोप के साथ प्रचार करने के नायाब तरीके अपना रहे है. वहीं, उम्मीदवार भी अपनी पार्टी के लिए नई नई कवायदें करने में जुटे हैं. इसी बीच नवाज शरीफ अपनी पार्टी की तरफ से प्रधानमंत्री पद उम्मीदवार हैं और वह लगातार पाकिस्तान के विभिन्न हिस्सों में धुंधाधार प्रचार कर रहे हैं. 

रैली में पीएमएलएन ने समर्थक शेर लेकर आया 

नवाज शरीफ की पार्टी अन्य नेताओं से प्रचार के मामले में दो कदम आगे निकल गए हैं, पाकिस्तान मुस्लिम लीग नवाज पार्टी के समर्थक तो उनकी रैली में एक असली शेर को लेकर आ गए. बता दें कि नवाज की पार्टी का चुनाव चिन्ह शेर है. अब इसकी चर्चा सोशल मीडिया पर जमकर हो रही है. पाकिस्तान के लाहौर में नेशनल असेंबली 130 पर नवाज शरीफ ने जोरदार रैली निकाली. यहां पर उनका एक समर्थक शेर को ही लेकर रैली में पहुंच गया. यह शेर खुली गाड़ी में पिंजरे बंद कर लाया गया था. शेर को देखने के लिए वहां पर अधिक भीड़ जमा हो गई. 

लोगों को रिझाने के लिए ढूंढा नायाब तरीका

बताया जा रहा है कि शेर को दिखाकर लोगों को लुभाने और रिझाने की कोशिश की गई थी. हालांकि, शेर को लाने पर पार्टी को कितना फायदा मिलता है ये कहना अभी जल्दबाजी होगी. लेकिन इस घटना पर लोगों ने जमकर आलोचना की है. पीएमएलएन की नेता मरियम औरंगजेब ने कहा कि नवाज शरीफ ने इस मामले में आपत्ति जताई और कहा उसी वक्त निर्देश दिया कि यहां से इस शेर को ले जाया जाए. पाक मीडिया के मुताबिक, पीएमएलएन की रैलियों में पहले भी कई बार शेर को लाया गया है. 

calender
29 January 2024, 09:54 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो