MP News: सनातन की डेंगू, एड्स से तुलना करने वाले को भगवान ऐसी बीमारी का सुख दे, साध्वी प्रज्ञा ने साधा विपक्ष पर निशाना

साध्वी प्रज्ञा ने मीडिया से बात करते हुए अभिनेता प्रकाश राज पर निशाना साधते हुए उन्हें विलेन बताया है. साध्वी ने कहा कि वह कोई हीरो नहीं है, बल्कि विलेन हैं.

Sachin
Sachin

Udhayanidhi Stalin: तमिलनाडु सरकार में मंत्री उदयनिधि स्टालिन और फिल्म अभिनेता प्रकाश राज के सनातन धर्म पर दिए गए बयान पर साध्वी प्रज्ञा की प्रतिक्रिया सामने आई है. उन्होंने कहा कि जो लोग सनातन धर्म की तुलना डेंगू, मलेरिया और एड्स कर रहे हैं, भगवान उनको इन बीमारियों का सुख दे. 

साध्वी ने प्रकाश राज को बताया विलेन

साध्वी प्रज्ञा ने मीडिया से बात करते हुए अभिनेता प्रकाश राज पर निशाना साधते हुए उन्हें विलेन बताया है. साध्वी ने कहा कि वह कोई हीरो नहीं है, बल्कि विलेन हैं. जिसको ये एहसास ही नहीं है कि हम क्या कह रहे हैं और कहां पर रह रहे हैं. वह विलेन ही हो सकता है. उन्होंने आगे कहा कि सनातन धर्म को खत्म करने की औकात किसी में नहीं है. सनातन धर्म ही धर्म है, बाकि तो सब पंथ और मत हैं. 

उदयनिधि के बयान की आलोचना 

लोकसभा सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने तमिलनाडु सरकार में मंत्री उदयनिधि के द्वारा सनातन धर्म पर दिए गए बयान की कड़ी निंदा की है. इसके साथ ही कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि किसी जीव को मारकर इस तरह से खा लेना, यह लोग धर्मी नहीं बल्कि विधर्मी हैं. यह कुछ भी कर सकते हैं. उन्होंने आगे कहा कि ये लोग कभी क्रॉस की माला पहन लेते हैं तो कभी जनेऊ पहन लेते हैं. 

अपना देश भारत है और भारत ही रहेगा: साध्वी प्रज्ञा

देश के नाम पर छिड़े विवाद को लेकर प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कहा कि अपना देश भारत है और भारत ही रहेगा. इंडिया कुछ भी नहीं है, इसको लेकर लोग भ्रमित हो रहे हैं. उन्होंने विपक्षी गठबंधन पर हमला करते हुए कहा कि दुकान का नाम बदलने से कर्म नहीं बदल जाते हैं. सब ठग हैं और देश की जनता को ठगने के लिए एक साथ आ गए हैं. 

calender
12 September 2023, 01:41 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो