MP Election 2023: दिग्विजय सिंह ने कांग्रेस से दिया इस्तीफा? वायरल लेटर में क्या कुछ बोल गए

MP Election 2023: मध्य प्रदेश की सियासत में सोशल मीडिया का अहम रोल दिखाई दे रहा है. आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल पत्र और कुछ वीडियो वायरल होते रहते हैं...

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

MP Election 2023: मध्य प्रदेश की सियासत में सोशल मीडिया का अहम रोल दिखाई दे रहा है. आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल पत्र और कुछ वीडियो वायरल होते रहते हैं इस बीच राज्य के पूर्व मुख्ममंत्री और कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्किार्जुन खड़गे के नाम लिखा है, इस वायरल पत्र में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया है.

इस वायरल पत्र पर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने पलटवार करते हुए ट्वीट कर लिखा कि, अंतिम सांस तक कांग्रेस के साथ रहूंगा. वायरल पत्र दिग्विजय सिंह के लेटर पेड पर लिखा गया है. इस पत्र में बकायादा दिल्ली व भोपाल स्थित निवास का पता है. मल्किार्जुन खडग़े के नाम लिखे इस वायरल पत्र में लिखा है कि अपने पांच दशक के राजनीतिक सफर में कई अनुभव मुझे कांग्रेस में रहते हुए मिले.

कथित तौर पर पार्टी से अपना त्यागपत्र दिखाने वाले एक वायरल सोशल मीडिया पोस्ट पर वरिष्ठ कांग्रेस नेता दिग्विजय ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, "बीजेपी फर्जी काम करती है. मैंने 1971 में कांग्रेस में प्रवेश किया था और मैं अपनी आखिरी सांस तक पार्टी के साथ रहूंगा. आगे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने एक वायरल सोशल मीडिया पोस्ट पर कथित तौर पर पार्टी से अपना त्याग पत्र दिखाते हुए कहा, "मैंने पुलिस को इसकी सूचना दे दी है."

calender
15 October 2023, 10:22 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो