MP के इस अनोखे गुंडे की खोज में पुलिस, पहले पूजा फिर बमबाजी का देखें वीडियो

Jabalpur Viral Video: मध्य प्रदेश के जबलपुर में अपराधों का सिलसिला लगातार बढ़ता ही जा रहा है. इस समय जबलपुर शहर की पुलिस एक अनोखे गुंडे की खोज रही है.

JBT Desk
JBT Desk

Jabalpur Viral Video: मध्य प्रदेश के जबलपुर में अपराधों का सिलसिला लगातार बढ़ता ही जा रहा है. इस समय जबलपुर शहर की पुलिस एक अनोखे गुंडे की खोज रही है. शहर के धमापुर इलाके में इस बममाश को एक घर में बम फेंक कर सनसनी फैलाने से पहले मंदिर में प्रणाम करते हुए और साथ ही भगवान से आशीर्वाद लेते हुए गुंडे की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे मं कैद हो गई है और पुलिस उसकी जांच कर रही है.

मिली जानकारी के मुताबिक, मानसिंह ठाकुर धमापुर थाना इलाके में भारत कृषक समाज स्कूल के पास रहते हैं आरोपी उनके घर के सामने आया और बम  फेंक दिया. आरोपी का नाम आनंद बताया जा रहा है. जो एक के बाद एक बम फेंके,राहत की बात है कि इनमें से एक ही बम फटा सका.

जैसे ही बम फटा तो धुंए का गुबार घर से लेकर सड़क तक फैल गया है. वहीं दिलचस्प बात यह है कि बमबाजी की इस वारदार को अंजाम देने के पहले आनंद ठाकुर ने कॉलोनी  के मंदिर में भगवान से आशीर्वाद दिया और प्ररिक्रमा की.आरोपी ने बम फेकने के बाद फायरिंग भी की.

वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि किस प्रकार  आरोपी पहले मंदिर में भगवान से आशीर्वाद लेते है और फिर प्ररिक्रमा करता है शायद वे यहीं कह रहा है कि हे भगवान मैं जो भी काम करने जा रहा हूंं इसके लिए मुझे  माफ करता है. यह पूरी पक्रिया सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है.

calender
08 May 2024, 05:10 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो