CM Mohan Yadav: उज्जैन में निकाली जाएगी सीएम मोहन के लिए स्वागत रैली, सुरक्षा में तैनात किए गए 800 पुलिसकर्मी

CM Mohan Yadav: सीएम बनने के बाद मोहन यादव आज महाकाल नगरी उज्जैन जाएंगे, जहां पर उनके लिए स्वागत रैली निकाली जाएगी. सीएम के कापिले के साथ 18 गाड़ियां रहेंगी.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

CM Mohan Yadav: मुख्यमंत्री मोहन यादव शनिवार को दूसरी बार उज्जैन पहुंचेंगे. यहां पांच किलोमीटर लंबे मार्ग पर स्वागत रैली निकाली जाएगी. इस दौरान अभूतपूर्व सुरक्षा व्यवस्था की जा रही है. आम लोग काफिले में प्रवेश नहीं कर सकेंगे. सुरक्षा के लिए 800 से ज्यादा पुलिसकर्मी तैनात किए जा रहे हैं. ड्रोन कैमरे और ऊंची इमारतों के जरिए पुलिसकर्मी पूरे रास्ते पर नजर रखेंगे. उनकी सुरक्षा में 2 एसपी, 2 एएसपी, 4 डीएसपी, विशेष सुरक्षा बल के जवान और राज्य पुलिस के सशस्त्र जवान तैनात रहेंगे. सुरक्षा के लिए 800 से ज्यादा पुलिसकर्मी तैनात किए जा रहे हैं.  

सीएम के स्वागत के लिए निकाली जाएगी रैली 

मुख्यमंत्री बनने के बाद डॉ. मोहन यादव शनिवार को दूसरी बार अपने गृह जिले का दौरा करेंगे. सीएम के स्वागत के लिए रैली निकाली जा रही है. दशहरा मैदान से रैली विभिन्न मार्गों से होते हुए गुदरी चौराहा पहुंचेगी. जहां सभा के बाद रैली का समापन होगा. लगभग पांच किलोमीटर लंबे मार्ग को पूरी तरह से सजाया गया है. जगह-जगह स्वागत मंच बनाए गए हैं. पुलिस भी पूरे रूट पर सुरक्षा व्यवस्था करने में जुटी है.

काफिले में शामिल होंगी 18 गाड़ियां 

सीएम यादव को जेड प्लस  सिक्योरिटी मिली है. उनकी सुरक्षा में 2 एसपी, 2 एएसपी, 4 डीएसपी, विशेष सुरक्षा बल के जवान और राज्य पुलिस के सशस्त्र जवान तैनात रहेंगे. सीएम के कारकेड में 18 गाड़ियां होंगी. जिसमें एक बुलेटप्रूफ कार भी शामिल है. इसके अलावा रैली रूट की सुरक्षा के लिए 800 से ज्यादा पुलिसकर्मी तैनात किए जा रहे हैं.

Topics

calender
16 December 2023, 06:13 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो