Rajasthan News: शपथ लेने बाद ही CM भजनलाल ने पेपर लीक मामले को पर शख्त, SIT गठन की मंजूरी

Rajasthan News: राजस्थान के नए मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने 15 दिसंबर यानी शुक्रवार के दिन सीएम पद की शपथ ली है. इसके बाद एक्शन मोड़ नजर आते हुए दिख रहे है. रात 9 बजे प्रेस कॉफ्रेंस कर सरकार की प्राथमिकताएं भी तय की

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Rajasthan News: राजस्थान के नए मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने 15 दिसंबर यानी शुक्रवार के दिन सीएम पद की शपथ ली है. इसके बाद एक्शन मोड़ नजर आते हुए दिख रहे है. रात 9 बजे प्रेस कॉफ्रेंस कर सरकार की प्राथमिकताएं भी तय की. उन्होंने राजस्थान के लाखों युवाओं से जुड़े पेपर लीक मामले की जांच के लिए बड़ी घोषणा कर दी. मुख्यमंत्री ने मीडिया को संबोधित करते हुए पेपर लीक मामले की जांच के लिए SIT गठन की बड़ी घोषणा कर दी. 

सीएम भजनलाल शर्मा ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि, अब भष्ट्राचारियों को जवाब देने का समय आ चुका है, पेपर लीक की जांच के लिए SIT टीम का गठन होगा. हमने आज ही SIT टीम की गठन की प्रकिया शुरू कर दी है. जिसमें राज्य के युवाओं का मनोबल टूटा है. पेपर लीक मामले की जांच निष्पक्ष होगी.

भजनलाल शर्मा और मोदी
भजनलाल शर्मा और मोदी

आगे उन्होंने कहा कि युवाओं का भविष्य अंधकार में डालने वालो को तनिक भी बर्दाश्त नही किया जाएगा. आने वाले समय में इस प्रकार की घटनाएं न हो इस बात का भी ध्यान रखा जाएगा.

भजनलाल शर्मा ने कहा कि हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी और अपने घोषणापत्र का पूरी तरह से पालन करे हुए काम करेंगे, हम उन परेशानियों पर काम करेंगे. जिनसे देश की जनता जूझ रही है. हम अंत्योदय योजना के तहत काम करेंगे 

calender
15 December 2023, 10:43 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो