Maharashtra: संजय राउत की सीएम बदलने की भविष्यवाणी, कहा-शिंदे और बागियों का होगा खेल खत्म

Maharashtra Politics: शिवसेना (यूबीटी) के नेता संजय राउत ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री को लेकर बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा कि अजित पवार अगस्त तक सीएम बन जाएंगे।

Lalit Hudda
Lalit Hudda

Maharashtra Politics: महाराष्ट्र की राजनीति में इस वक्त भूचाल मचा हुआ है। सियासी गलियारों में महाराष्ट्र चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल, रविवार को एनसीपी नेता अजित पवार अपने समर्थक विधायकों के साथ मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की सरकार में डिप्टी सीएम पद की शपथ लेते हुए शामिल हो गए। इसकी आशंका पहले ही लगाई जा रही थी। अजित पवार के शिंदे सरकार में शामिल होने के बाद महाराष्ट्र विकास अघाड़ी (एमवीए) में खलबली मच गई है। 

महाराष्ट्र के सियासी घटनाक्रम को लेकर शिवसेना (यूटीबी) के नेताओं के बयान सामने आ रहे हैं। इस बीच शिवसेना नेता और सांसद संजय राउत ने दावा करते हुए कहा कि अजित पवार अगस्त तक मुख्यमंत्री बन जाएंगे। ये सीएम एकनाथ शिंदे के लिए बड़ा चैलेंज साबिज हो सकता है।

संजय राउत बोले-ये तो होना ही था

संजय राउत ने अजित पवार को एजेंट बताते हुए कहा, 'उनके  डिप्टी सीएम बनने से राजनीति में कोई कोई भूचाल नहीं आया है। ये तो पहले से तय था।' उन्होंने कहा कि बीजेपी की राजनीति से परिचित है। बीजेपी ने पहले शिवसेना को तोड़ा जिससे उन्हें कोई फायदा नहीं हुआ। अब एनसीपी को तोड़कर अपनी ताकत दिखाने चाहते है। संजय राउत ने कहा कि शरद पवार जमीनी नेता है। इससे विपक्षी एकता को कोई नुकसान नहीं होगा। जनता 2024 में इन्हें सबक सिखाएगी।

महाराष्ट्र का सीएम जल्द बदल जाएगा-राउत

संजय राउत ने कहा कि जल्द ही महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री बदल जाएंगे और  एकनाथ शिंदे को पद से हटा दिया जाएगा। उन्होंने दावा किया कि शिंदे और 16 बागी विधायक आयोग्य घोषित हो रहे है। संजय राउत ने यह बयान उस वक्त दिया जब अजित पवार ने शिवसेना-बीजेपी के गठबंधन वाली शिंदे सरकार में डिप्टी सीएम पद शपथ ली।

calender
03 July 2023, 02:42 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो