ओडिशा के जाजपुर में बड़ा हादसा, फ्लाईओवर से गिरी बस , 5 की मौत, 40 घायल

Odisha Bus Accident:पुलिस की ओर से दी गई जानकारी केअनुसार इस हादसे में एक महिला सहित पांच लोगों की मौत हो गई और करीब 40 अन्य लोग घायल हो गए.

JBT Desk
JBT Desk

Odisha Bus Accident: ओडिशा के जाजपुर जिले आज (15 अप्रैल)  एक बड़े बस हादसे की खबर सामने आई है. बता दें कि पश्चिम बंगाल के कोलकाता जा रही एक बस ओडिशा के जाजपुर जिले में सोमवार की शाम फ्लाईओवर से गिर गई. पुलिस की ओर से दी गई जानकारी केअनुसार इस हादसे में एक महिला सहित पांच लोगों की मौत हो गई और करीब 40 अन्य लोग घायल हो गए.

पुलिस अधिकारियों के अनुसार यह दुर्घटना रात करीब नौ बजे राष्ट्रीय राजमार्ग-16 के बाराबती पुल पर उस समय हुई, जब 50 यात्रियों वाली बस पुरी से कोलकाता जा रही थी. इसी दौरान जाजपुर जिले में फ्लाईओवर से गिर गई और हादसा हो गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने राहत और बचाव अभियान शुरू कर दिया. घायलों को करीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है

 

कैसे हुआ हादसा? 

धर्मशाला पुलिस थाना प्रभारी निरीक्षक तपन कुमार नाइक  के अनुसार इस बस हादसे में 4 पुरुष और एक महिला की मौत हो गई है. लगभग 40 लोग घायल हैं. इनमें से 30 को कटक एससीबी मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया जा रहा है. दुर्घटनास्थल पर बचाव अभियान जारी है. 

वहीं उन्होंने आगे बताया कि पुरी से कोलकाता जा रही बस सोमवार की शाम बाराबती पुल से  नीचे गिर गई. हादसा किस वजह से हुई इसका पता नहीं चला सका है. फिलहाल मामले की जांच जारी है.

सीएम पटनायक मृतक के परिजनों को सहायता राशि देने का किया  ऐलान

 

वहीं हादसे को लेकर मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने संवेदना व्यक्त की है, साथ ही मृतकों के परिजन को तीन-तीन लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने का ऐलान किया है.

calender
15 April 2024, 11:51 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो