फिलहाल अयोध्या राम मंदिर जाने से परहेज करें, कैबिनेट मंत्रियों को पीएम मोदी ने दी सलाह

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में अयोध्या राम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा की गई थी. वहीं आज नरेंद्र मोदी ने अपने सभी कैबिनेट सहयोगियों को फिलहाल अयोध्या राम मंदिर जाने से परहेज करने की सलाह दी.

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में अयोध्या राम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा की गई थी. जिसे लेकर आज कैबिनेट की तरफ से धन्यवाद प्रस्ताव पास किया गया. इसके बाद पीएम मोदी ने कैबिनेट में शामिल अपने सहयोगियों से कम से कम मार्च तक अयोध्या में राम मंदिर का दौरा न करने की अपील की है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबीक, नरेंद्र मोदी ने अपने सभी कैबिनेट सहयोगियों को फिलहाल अयोध्या राम मंदिर जाने से परहेज करने की सलाह दी. पीएम ने सुझाव दिया कि भारी भीड़ के कारण और VIP के कारण जनता को होने वाली असुविधा को रोकने के लिए, केंद्रीय मंत्रियों को मार्च में अयोध्या की अपनी यात्रा की योजना बनानी चाहिए.

5 लाख श्रद्धालुओं ने किए रामलला का दर्शन

23 जनवरी यानी बीते मंगलवार को जब मंदिर जनता के लिए खुला तो तककरीन 5 लाख श्रद्धालुओं ने रामलला दर्शन किए. भीड़ इतनी ज्यादा थी कि अधिकारियों को अराजकता से बचने के लिए अयोध्या की तरफ जाने वाली बसों को अस्थायी रूप से वापस भेजना पड़ा.

calender
24 January 2024, 06:57 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो