PM Modi In Rajasthan : पीएम मोदी ने जोधपुर में रैली को किया संबोधित, बोले सरकार राजस्थान के विकास के लिए काम कर रही

PM Modi News : पीएम मोदी कहा कि पिछले 9 वर्षों में हमने राजस्थान के विकास के लिए जो कि लगातार प्रयास किए हैं, उनके परिणाम आज हम सब देख रहे हैं और अनुभव कर रहे हैं.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

PM Modi In Jodhpur : गुरुवार 5 अक्टूबर को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राजस्थान दौरे पर हैं. आज पीएम मोदी ने जोधपुर में एक विशाल रैली को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने 5900 करोड़ रुपये के निवेश से 18 परियोजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन किया. पीएम मोदी ने कार्यक्रम में बड़ी घोषणा कि उन्होंने कहा कि उज्जवला सिलेंडर को 100 रुपये और सस्ता करते हुए अब 600 रुपये की कीमत में मिलेगा. इसके बाद पीएम मोदी बीजेपी चुनावी सभा में पहुंचें.

जोधपुर में बोले पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जोधपुर में रैली को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि कोटा ने देश को कई इंजीनियर और डॉक्टर्स दिए हैं. पीएम मोदी ने कहा भारत का विकास तभी संभव होगा जब राजस्थान विकसित होगा. इसलिए हम चाहते हैं कि सरकार राजस्थान का विकास तेजी से करेगी. पीएम मोदी ने आगे कहा कि आज मारवाड़ की पवित्र धरती जोधपुर में बहुत से विकास कार्यों का लोकार्पण व शिलान्यास हुआ है.

राजस्थान के विकास पर फोकस

पीएम मोदी में अपने संबोधन में कहा पिछले 9 वर्षों में हमने राजस्थान के विकास के लिए जो कि लगातार प्रयास किए हैं, उनके परिणाम आज हम सब देख रहे हैं और अनुभव कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि भारत के गौरवशाली इतिहास का प्रतिनिधित्व करने वाला राजस्थान, भारत के भविष्य का भी प्रतिनिधित्व करे. ऐसा तभी संभव है जब मेवाड़ से लेकर मारवाड़ तक पूरा राजस्थान विकास की बुलंदियों को छुए. आज भारत सरकार राजस्थान में रेल व रोड समेत हर क्षेत्र में तेज गति से काम कर रही है. रेलवे विकास के लिए राजस्थान को लगभगल साढ़े 9 हजार करोड़ रुपये का बजट दिया गया है.

calender
05 October 2023, 01:42 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो