PM Modi Telangana Visit: पीएम मोदी 1 अक्टूबर को करेंगे तेलंगाना का दौरा, 13,500 करोड़ परियोजनाओं की रखेंगे आधारशिला

PM Modi Telangana Visit: 1 अकटूबर 2023 को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तेलंगाना के दौरा करेंगे और और सड़क, रेल, पेट्रोलियम और प्राकृतिक गैस और उच्च शिक्षा जैसे महत्वपूर्ण क्षेत्रों में 13,500 करोड़ रुपये से अधिक की कई विकासात्मक परियोजनाओं की आधारशिला रखेंगे.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

PM Modi Telangana Visit: भारतीय जनता पार्टी ने लोकसभा और राज्यसभा चुनाव को लेकर प्रचार प्रसार शुरू कर दिया है. भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और राजनाथ सिंह समेत कई वरिष्ठ नेता चुनावी राज्यों का दौरा कर रहे है.

इस साल पांच राज्यों में विधानसभा का चुनान होने वाला है, जिसमें मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान, तेलंगाना, मिजोरम समेत राज्यों में चुनाव होने वाला है. 

इस बीच 1 अकटूबर 2023 को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तेलंगाना के दौरा करेंगे और और सड़क, रेल, पेट्रोलियम और प्राकृतिक गैस और उच्च शिक्षा जैसे महत्वपूर्ण क्षेत्रों में 13,500 करोड़ रुपये से अधिक की कई विकासात्मक परियोजनाओं की आधारशिला रखेंगे.

आपको बता दें कि पीएम मोदी कार्यक्रम के दौरान वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से कृष्णा स्टेशन से हैदराबाद (काचीगुडा)-रायचूर-हैदराबाद (काचीगुडा) पहली ट्रेन सेवा को भी हरी झंड़ी दिखाकर रवाना करेंगे. 

यह ट्रेन सेवा तेलंगाना के हैदराबाद, रंगारेड्डी, महबूबनगर, नारायणपेट जिलों को कर्नाटक के रायचूर जिले से जोड़ेगी. यह सेवा महबूबनगर और नारायणपेट के पिछड़े जिलों के कई नए क्षेत्रों में पहली बार रेल कनेक्टिविटी प्रदान करेगी, जिससे क्षेत्र में छात्रों, दैनिक यात्रियों, मजदूरों और स्थानीय हथकरघा उद्योग को लाभ होगा. 
 

calender
29 September 2023, 09:41 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो