Khalistan: आतंकी पन्नू पर दर्ज हुई गुजरात में एक और FIR, जानिए क्या है पूरा मामला 

पन्नू सोशल मीडिया के माध्यम से नफरत फैला रहा है. उसने कई प्रमुख व्यक्तियों को फोन किया है और उन्हें गंभीर नतीजे भुगतने की धमकी दी है.

Akshay Singh
Akshay Singh

Khalistan: भारत के भगोड़े और खालिस्तान आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू पर गुजरात में FIR दर्ज हुई है. खबरों की मानें तो पन्नू के खिलाफ ये मामला गुजरात पुलिस की साइबर क्राइम ब्रांच ने दर्ज किया है. मीडिया रिपोर्ट्स में साइबर क्राइम ब्रांच के एक वरिष्ठ अफसर के हवाले से बताया गया है कि यह एफआईआर गुरुवार को दर्ज की गई है. 

पुलिस अफसरों के हवाले से खबरों में कहा जा रहा है कि पन्नू सोशल मीडिया के माध्यम से नफरत फैला रहा है. उसने कई प्रमुख व्यक्तियों को फोन किया है और उन्हें गंभीर नतीजे भुगतने की धमकी दी है. आगे कहा गया कि पन्नू देश की एकता और अखंडता को खतरा पहुंचा रहा है उसी का संज्ञान लेते हुए उसके खिलाफ केस दर्ज किया गया है. 

बता दें कि भारत की मेजबानी में आयोजित होने वाले एक दिवसीय क्रिकेट विश्वकप के उद्घाटन समारोह को बाधित करने के लिए भी पन्नू की तरफ से धमकियां आ चुकी हैं. 5 अक्टूबर को ICC क्रिकेट वर्ल्ड कप का उद्घाटन समारोह है जिसे पन्नू ने बाधित करने की बात कही है. 

बताते चलें कि पन्नू पर पहले से ही देश के अलग-अलग हिस्सों में कई मामले दर्ज हैं. पन्नू को साल 2020 में वॉन्टेड घोषित किया गया था. इस समय पन्नू भारत सरकार से बचता बचाता हुआ कनाडा की शरण में है और वहीं से अपने आतंकी मनसूबे पाल रहा है. 

calender
29 September 2023, 08:27 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो