ISKCON: इस्कॉन पर टिप्पणी करना मेनका गांधी को पड़ेगा मंहगा, 100 करोड़ की मानहानि का होगा केस

राधाराम दास ने कहा कि मेनका गांधी की इस गलत टिप्पणी से दुनिया भर में फैले इस्कॉन भक्तों की भावनाएं आहत हुई हैं. उन्होंने यह भी साफ कर दिया कि वह मेनका के खिलाफ कानूनी कार्यवाई करने जा रहे हैं.

Akshay Singh
Akshay Singh

ISKCON: इस्कॉन पर टिप्पणी करना भाजपा सांसद मेनका गांधी को मंहगा पड़ने वाला है. ISKCON इस मामले में उनके खिलाफ कानूनी कार्यवाई करने की तैयारी कर चुका है. खबर है कि इस्कॉन मेनका के खिलाफ 100 करोड़ रुपए की मानहानि का केश दर्ज करने जा रहा है. इस्कॉन का कहना है कि मेनका की इस टिप्पणी से दुनिया भर में फैले हमारे भक्त आहत महसूस कर रहे हैं.

इस्कॉन कोलकाता के वाइस प्रेसीडेंट राधाराम दास ने शुक्रवार को कहा कि मेनका गांधी वर्तमान सांसद हैं और पूर्व में मंत्री रह चुकी हैं. उन्होंने प्रश्न उठाते हुए कहा कि आखिर बिना किसी तथ्य के इतने बड़े समाज के खिलाफ उन्होंने इतनी बड़ी बात कैसे कह दी?

राधाराम दास ने कहा कि मेनका गांधी की इस गलत टिप्पणी से दुनिया भर में फैले इस्कॉन भक्तों की भावनाएं आहत हुई हैं. उन्होंने यह भी साफ कर दिया कि वह मेनका के खिलाफ कानूनी कार्यवाई करने जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि वह 100 करोड़ का मानहानि का मुकदमा दायर करने वाले हैं.

राधाराम दास ने ये भी कहा कि मेनका जिस गौशाला में जाने की बात कह रही हैं वह असल में वहां गई ही नहीं. उन्होंने कहा कि मेनका गांधी कह रही हैं कि वह हमारी अनंतपुर गौशाला में गई थीं लेकिन वहां के भक्तों को इस बात की जानकारी ही नहीं है. उन्होंने कहा कहा कि मेनका गांधी घर में बैठकर बयानबाजी कर रही हैं.

बताते चलें कि मेनका ने कुछ दिन पहले एक वायरल वीडियो में कहा था कि इस्कॉन अपनी गायों को कसाइयों को बेच देता है. इसी के साथ उन्होंने इस्कॉन पर धोखेबाज संस्था होने के भी आरोप लगाए थे. उन्होंने आंध्र प्रदेश की अनंतपुर की इस्कॉन गौशाला में दौरा करने की बात कही और इस्कॉन पर कई गंभीर आरोप भी लगाए.

calender
29 September 2023, 06:31 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो