Raghav Parineeti Wedding: राघव चड्ढा ने खुद को बताया दुनिया का सबसे खुशकिस्मत इंसान, पत्नी परिणीति चोपड़ा को किया धन्यवाद

Raghav Parineeti Wedding: राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा को मिला शादी का तोहफा. इस सरप्राइज में  परिणीति चोपड़ा ने राघव चड्ढा के लिए बनाया और गाया गीत. आज किया रिलीज़, साथ ही बता दें कि  परिणीति चोपड़ा ने खुद गाया है यह सॉन्ग, राघव चड्ढा को नहीं थी इस बात की जानकारी...

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Raghav Parineeti Wedding: राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा ने 24 सितंबर को राजस्थान के उदयपुर में सात फेरे लिए है. परिणीति और राघव की शादी गैंड्र हुई हैं. उनकी शादी की तस्वीरे सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. शादी के बंधन में बंधने के बाद इस बीच उन्होंने ट्विटर के माध्यम ट्वीट कर पत्नी परिणीति चोपड़ा की ताऱीफ की है. 

उन्होंने ट्वीट (X) कर लिखा कि, "मैंने कभी नहीं सोचा था कि मुझे कभी इस तरह का उपहार मिलेगा, लेकिन मुझे लगता है कि मेरी गायिका पत्नी को मुझे आश्चर्यचकित करना अच्छा लगता है!  मैं सचमुच अभिभूत हूं.. आपकी आवाज अब मेरे जीवन.. हमारे जीवन का साउंडट्रैक बन गई है.. धन्यवाद श्रीमती चड्ढा। मैं खुद को दुनिया का सबसे भाग्यशाली आदमी मानता हूं कि आप मेरे साथ हैं."

 

बता दें कि राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा को मिला शादी का तोहफा, यह तोएफा  परिणीति चोपड़ा ने राघव चड्ढा के लिए बनाया और गीत भी गाया था. इस गाने को आज रिलीज़ किया गया है, साथ ही बता दें कि  परिणीति चोपड़ा ने सॉन्ग स्वंम गाया और राघव चड्ढा को इस गानें के जानकारी भी नहीं थी.

एक्ट्रेस परिणीति ने एक महीने तक गाने पर काम किया और इस गाने का थीम दिया- राघव-परिणीति का वेडिंग थीम सॉन्ग था, अगर हम इस गाने की थीम की बात करें तो “अंगना की हूँ परी” लाइन ने परिणीति के माता पिता को भावुक किया है. एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने आज ही इस गाने को रिलीज किया है.  राघव चड्ढा ने सोशल मीडिया पर किया श्रीमती चड्ढा किया धन्यवाद, साथ ही बता दें कि, परिणीति को पाकर  राघव चड्ढा ने खुद को बताया दुनिया का सबसे खुशकिस्मत इंसान.
 

calender
29 September 2023, 06:32 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो