PM Modi Bengal Visit: संदेशखाली में पीड़ित महिलाओं से बोले पीएम, 'सिर शर्म से झुक जाएगा'

PM Modi Bengal Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि हमारा काम देखकर पूरा देश, बंगाल और हर माता-बहन कह रही है कि इस बार एनडीए सरकार 400 के पार जाएगी.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

PM Modi Bengal Visit: संदेशखाली मुद्दे के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पश्चिम बंगाल के दौरे पर हैं. पीएम बुधवार को महिलाओं की रैली को संबोधित करने उत्तर 24 परगना जिले के बारासात पहुंचे. इस दौरान उनका अभिनंदन किया गया. इस रैली में संदेशखाली पीड़ितों ने भी हिस्सा लिया.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, 'बीती 9 जनवरी को बीजेपी ने देश में 'नारीशक्ति वंदन अभियान' शुरू किया था, इस दौरान देशभर में लाखों स्वयं सहायता समूहों से संवाद किया गया. आज यहां पश्चिम बंगाल में स्वयं सहायता समूहों से जुड़ी बहनों का इतना बड़ा सम्मेलन हो रहा है.

सिर शर्म से झुक जाएगा

संदेशखाली का जिक्र करते हुए पीएम ने कहा, 'संदेशखाली के साथ जो हुआ, किसी का भी सिर शर्म से झुक जाएगा, लेकिन यहां की टीएमसी सरकार को आपके दुख की कोई परवाह नहीं है. टीएमसी सरकार बंगाल की महिलाओं के अपराधियों को बचाने के लिए अपनी पूरी ताकत लगा रही है, लेकिन राज्य सरकार को पहले हाई कोर्ट और फिर सुप्रीम कोर्ट से झटका लगा है. देखिए पीएम ने क्या कुछ कहा... 

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो