S#X वीडियो, पेन ड्राइव, ब्लैकमेल, देवेगौड़ा के पोते के मामले का काला चिट्ठा

Prajwal Revanna: बीजेपी नेता ने दिसंबर 2023 में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष को पत्र लिखकर प्रज्वल रेवन्ना समेत एचडी देवेगौड़ा के परिवार के कई नेताओं पर गंभीर आरोप लगाए.

JBT Desk
JBT Desk

Prajwal Revanna: भारत के पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा के पोते प्रज्वल रेवन्ना कतिथ सेक्स स्कैंडल में नाम सामने आया है. जिसके बाद कर्नाटक सरकार ने उनकी जांच के लिए एक  SIT का गठन किया है. इस बीच प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर जर्मनी चले गए. आपको बता दें कि भाजपा नेता ने दावा किया कि लगभग 3,000 वीडियो के साथ एक पेन ड्राइव मिली है. 

1- कर्नाटक में एक भाजपा नेता ने दावा किया है कि उन्होंने दिसंबर 2023 में राज्य के पार्टी अध्यक्ष को पत्र लिखकर कहा था कि उन्हें सरकारी अधिकारियों सहित महिलाओं का हेरेसमेंट के लगभग 3,000 वीडियो के साथ एक पेन ड्राइव मिली है. उन्होंने आरोप लगाया है कि जनता दल (सेक्युलर) के सांसद प्रज्वल रेवन्ना ने इसका इस्तेमाल किया है. महिलाओं को ऐसी गतिविधियों में शामिल रहने के लिए इन वीडियो से ब्लैकमेल किया जाता था. 

2- क्या मानसिक रूप से बीमार हैं प्रज्वल? इस तरह की वीडियो सामने आने के बाद कई तरह के सवाल सामने आ रहे हैं. पीड़िताओं ने पुलिस को जो बयान दिए हैं उससे कुछ लोग प्रज्वल को मानसिक रूप से बीमार बता रहे हैं. इस सेक्स स्कैंडल को दुनिया का अब तक का सबसे बड़ा स्कैंडल बताया जा रहा है. 

3- पुलिस ने जब पीड़िताओं के बयान लिए तो उसमें उन्होंने रुप कंपा देने वाले खुलासे किए. वीडियोज में भी देखा जा सकता है कि इसमें ज्यादातर महिलाएं खुद को बख्शने की गुहार लगाती नजर आ रही हैं. 

4- प्रज्वल रेवन्ना के 1 हजार से ज्यादा सेक्स वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं. इसी बीच कर्नाटक के होलेनरसीपुरा शहर की एक 47 साल की एक औरत ने रविवार को पूर्व मंत्री एचडी रेवन्ना और हसन के सांसद प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें उन्होंने अपने साथ हुई ज्यादती के बारे में बताया. 

5- महिला ने पुलिस को बताया कि 2011 में उन्होंने रेवन्ना के घर पर काम पर लगी थी. 20215 में रेवन्ना ने फिर उनको छात्रावास में नौकरी दिलाई. 2019 में फिर से वो रेवन्ना के घर में काम करने लग गईं. 

6- महिला ने बताया कि उनके अलावा घर में 6 और काम करने वाले थे. उन्होंने बताया कि हर कोई प्रज्वल से डरते थे, साथ ही हमको भी उनसे सावधान रहने को कहा करते थे. प्रज्वल की पत्नी घर पर नहीं रहती थी, वो अक्सर गलत तरीके से छूने की कोशिश करते थे. महिला ने बताया कि प्रज्वल जब चाहे तब मुझे पेरशान करते गलत तरीके से छूते और कपड़े भी उतार दिया करते थे. 

7- पीड़िता ने बताया कि जब तक उनकी खुद की बत थी वो सहती रही,लेकिन प्रज्वल की नजर उनकी बेटी पर पड़ी. इसके बाद मैने नौकरी छोड़ने का फैसला लिया. महिला ने बताया कि मेरी बेटी को वो अपने लोगों सेो घर पर बुलाता और मालिश कराता था. वीडियो कॉल करके अश्लील बातें करता था. महिला ने बताया कि मेरी बेटी ने प्रज्वल का नंबर भी ब्लॉक कर दिया था. 

8- इस मामले के सामने आने के बाद महिला ने बताया कि उनका पति उनपर शक करने लगा. इसी के चलते महिला ने पुलिस से एचडी रेवन्ना और पोते प्रज्वल रेवन्ना पर के खिलाफ कार्रवाई और अपनी सुरक्षा करने की मांग की. 

9- कर्नाटक महिला आयोग ने अध्यक्ष नागलक्ष्मी चौधरी ने बताया कि ''मुझे प्रज्वल के खिलाफ एक पेन ड्राइव मिली, जिसको देखकर मेरे होश उड़ गए. उन्होंने बताया कि कई वीडियो में प्रज्वल खुद नजर आ रहा है, जिसमें कई महिलाएं खुद को छोड़ने की गुहार लगा रही हैं.''

calender
29 April 2024, 12:33 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो