Agniveer Rally: आज से शुरू होगी अग्निवीर भर्ती रैली, पांच जिलों के उम्मीदवार होंगे शामिल

Agniveer Rally: 12 से 20 दिसंबर तक अग्निवीर भर्ती रैली चलने वाली है. इस रैली में जालंधर समेत कपूरथला होशियारपुर तरनतारन और एसबीएस नगर जिलों के पुरुष उम्मीदवार रैली में भाग लेंगे.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

Agniveer Rally: जालंधर में मंगलवार से सेना अग्निवीर भर्ती रैली शुरू होगी. 12 से 20 दिसंबर तक चलने वाली इस रैली में जालंधर सहित कपूरथला, होशियारपुर, तरनतारन और एसबीएस नगर जिलों के पुरुष उम्मीदवार 12 से 18 दिसंबर तक और महिला उम्मीदवार 19 से 20 दिसंबर तक भर्ती रैली में भाग लेंगे. पंजाब, जम्मू-कश्मीर और लद्दाख (यूटी) से संबंधित महिला उम्मीदवार 19 से 20 दिसंबर तक उसी स्टेडियम में भर्ती रैली में भाग लेंगी. 

जरूरी प्रबंध करने के निर्देश 

रैली का स्थान सिख लाई फुटबॉल ग्राउंड, नजदीक पुलिस स्टेशन डिवीजन नंबर 7, अर्बन एस्टेट फेज-1 रखा गया है. जिला प्रशासन द्वारा रैली के लिए सभी आवश्यक प्रबंध सुनिश्चित करने के निर्देश भी दिए गए हैं और एसडीएम जालंधर-I गुरसिमरन सिंह ने भर्ती रैली की तैयारियों का जायजा लिया है और अधिकारियों को बरेली में भाग लेने वाले उम्मीदवारों की सुविधा सुनिश्चित करने का निर्देश दिया है. आवास एवं भोजन की आवश्यक व्यवस्था की गई है. 

साफ-सफाई को लेकर निर्देश

एसडीएम को भर्ती रैली स्थल पर साफ-सफाई, प्रकाश, पेयजल, शौचालय, बैठने की व्यवस्था, मेडिकल टीम, फायर ब्रिगेड, निर्बाध विद्युत आपूर्ति आदि सहित अन्य व्यवस्थाएं समय पर पूरी करने को कहा गया है. इसके अलावा पुलिस विभाग को भर्ती रैली के दिन पर्याप्त सुरक्षा और यातायात व्यवस्था करने को भी कहा गया है.

रैली में जालंधर समेत पांच जिलों के अभ्यर्थी हिस्सा ले रहे हैं, जिसके चलते संभावना है कि 12 से 20 दिसंबर तक अर्बन एस्टेट फेज-वन के एरिया में युवाओं की भीड़ उमड़ सकती है. हालांकि इस दौरान पुलिस की ओर से सुरक्षा के इंतजाम किए गए हैं, लेकिन बस स्टैंड से अर्बन स्टेट की ओर जाने वाली सड़क पर युवाओं की आवाजाही बढ़ सकती है. 

calender
12 December 2023, 06:16 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो