चिरंजीवी ने हैदराबाद के अस्पताल में बीमार केसीआर से की मुलाकात, जाना हाल

Chiranjeevi Meet KCR: मेगास्टार चिरंजीवी ने सोमवार को हैदराबाद में तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी लेने के लिए यशोदा अस्पताल का दौरा किया.

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

Chiranjeevi Meet KCR: मेगास्टार चिरंजीवी ने सोमवार को हैदराबाद में तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी लेने के लिए यशोदा अस्पताल का दौरा किया. इस दौरान वह केसीआर से मुलाकात की और उनका हालचाल जाना. केसीआर हिप रिप्लेसमेंट सर्जरी के बाद स्वास्थ्य लाभ कर रहे हैं.

अस्पताल के कई दृश्य ऑनलाइन सामने आए जिनमें चिरंजीवी केसीआर का अभिवादन करते नजर आ रहे हैं. केसीआर से मिलने के बाद चिरंजीवी ने मीडिया से भी संक्षिप्त बातचीत की और उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी साझा की. चिरंजीवी ने खुलासा किया कि केसीआर काफी पहले से बेहतर हो रहे हैं. वह 7 दिसंबर को एर्रावल्ली में अपने फार्महाउस में गिरने के बाद केसीआर की बाएं कूल्हे की रिप्लेसमेंट सर्जरी हुई थी. 

बता दें कि "कल्वाकुंतला चन्द्रशेखर राव गारू अपने निवास के बाथरूम में फिसल कर गिर गए थे और बाद में उन्हें आगे की देखभाल के लिए यशोदा अस्पताल लाया गया. सीटी स्कैन सहित मूल्यांकन करने पर पता चला कि उनके बाएं कूल्हे में फ्रैक्चर (फीमर फ्रैक्चर की एक्स्ट्राकैप्सुलर नेक) है.

अस्पताल ने एक बयान में कहा, इसके लिए उन्हें बाएं कूल्हे के प्रतिस्थापन की आवश्यकता होगी और ऐसे मामलों में ठीक होने का सामान्य कोर्स छह से आठ सप्ताह होने की उम्मीद है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक्स पर एक ट्वीट में पीएम मोदी ने लिखा, "यह जानकर दुख हुआ कि तेलंगाना के पूर्व सीएम केसीआर गारू को चोट लगी है. मैं उनके शीघ्र स्वस्थ होने और अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करता हूं."

calender
11 December 2023, 10:29 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो