Punjab News: बीएसएफ ने अमृतसर में 470 ग्राम हेरोइन के साथ पाक ड्रोन बरामद किया

Punjab News: सीमा सुरक्षा बल (BSF) ने गुरुवार को अमृतसर जिले के गांव धनोए खुर्द से सटे एक खेत से 470 ग्राम वजन के एक पैकेट के साथ एक ड्रोन बरामद किया और इसमें हेरोइन होने का संदेह है.

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

Punjab News: सीमा सुरक्षा बल (BSF) ने गुरुवार को अमृतसर जिले के गांव धनोए खुर्द से सटे एक खेत से 470 ग्राम वजन के एक पैकेट के साथ एक ड्रोन बरामद किया और इसमें हेरोइन होने का संदेह है. सोशल मीडिया पर बीएसएफ पंजाब फ्रंटियर के आधिकारिक हैंडल ने एक्स पर पोस्ट किया, "11 जनवरी, 2024 को दोपहर के समय खुफिया इनपुट के बाद, बीएसएफ पंजाब के सैनिकों ने सीमा बाड़ के आगे एक तलाशी अभियान चलाया." 

पोस्ट में लिखा गया, "इसके अलावा, दोपहर 12:45 बजे के आसपास तलाशी अभियान के दौरान, बीएसएफ जवानों ने हेरोइन के एक संदिग्ध पैकेट (कुल वजन लगभग 470 ग्राम) के साथ एक ड्रोन (क्वाडकॉप्टर मॉडल - डीजेआई माविक 3 क्लासिक, मेड इन चाइना) को सफलतापूर्वक बरामद किया."

 बता दें कि इसमें आगे कहा गया कि नशीले पदार्थों को पीले चिपकने वाले टेप से लपेटा गया था और पैकेट से एक धातु की अंगूठी जुड़ी हुई थी. पोस्ट में कहा गया, "यह बरामदगी अमृतसर जिले के धनोए खुर्द गांव से सटे खेत में हुई. एक बार फिर सतर्क बीएसएफ जवानों ने तस्करों के अवैध इरादों को नाकाम कर दिया."
 
इससे पहले बुधवार को बीएसएफ के जवानों ने पंजाब पुलिस के साथ एक संयुक्त अभियान में फाजिल्का जिले के गांव मजार जमशेर पट्टन धानी के पास एक खेत से 6 किलोग्राम वजन के 6 पैकेट के साथ एक ड्रोन बरामद किया था और इसमें हेरोइन होने का संदेह था.

calender
11 January 2024, 09:23 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो