Punjab Crime News: मोगा में कांग्रेस नेता की दिन दहाड़े हत्या, घर में घुस कर दिया वारदात को अंजाम

Moga Crime News: मोगा जिले के अजीतवाल ब्लॉक के कांग्रेस पार्टी प्रमुख बलजिंदर सिंह बल्ली की हत्या कर दी गई. हमलावरों ने घर में घुसकर वारदात को अंजाम दिया.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

हाइलाइट

  • घर में घुसकर कांग्रेस नेता की हत्या
  • हत्या के कारणों की जानकारी नहीं

Moga Crime News: पंजाब के मोगा ज़िले में एक हत्या का मामला सामने आया है. बीते दिन यानी सोमवार को अज्ञात शख्स ने कांग्रेस नेता बलजिंदर सिंह बल्ली की हत्या कर दी. इस वारदात को अंजाम नेता के घर पर ही दिया गया. हमले के बाद उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया. हमले की जानकारी मिलने के बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जे. एलनचेझियन घटनास्थल पर पहुंचे. 

घर में घुसकर हत्या

कांग्रेस नेता बलजिंदर सिंह बल्ली की हत्या उनके घर पर कर दी गई. सीसीटीवी फुटेज से हमलावरों को गोली चलाते हुए देखा जा सकता है. बाइक पर आए हमलावरों ने अचानक से नेता पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. हमले के बाद सारे गांव में उस बात की जानकारी फैल गई, जिसके बाद वहां पर भीड़ इकट्ठा हो गई. घायल नेता को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहां पर उनकी मौत हो गई. 

अजीतवाल ब्लॉक के पार्टी प्रमुख थे बलजिंदर सिंह बल्ली

बलजिंदर सिंह बल्ली कांग्रेस पार्टी से मोगा जिले के अजीतवाल ब्लॉक के पार्टी प्रमुख थे. हत्या करने के लिए कितनी गोलियां चलाई गईं उस बात का अभी तक पता नहीं चल पाया है. पुलिस सीसीटीवी के आधार पर हत्यारों की पहचान में जुट गई है. युवा नेता की हत्या के बाद से गांव में आक्रोश का माहौल बना हुआ है. लोग आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं. इसके साथ ही कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रताप सिंह बाजवा ने इस हमले की कड़ी निंदा की है. 

सीसीटीवी की हो रही जांच

अभी तक हत्या की वजह का पता नहीं चल पाया है. पहले पुलिस सीसीटीवी के आधार पर हत्यारों की पहचान कर रही है. जब तक कोई एक भी आरोपी गिरफ्तार नहीं हो जाता है तब तक हत्या के कारणों का के बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता है. दिनदहाड़े हत्या के मामले से गांव वालों में आक्रोश बना हुआ है. 

calender
19 September 2023, 01:34 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो