Daughter Committed Suicide: म्यूजिक डायरेक्टर की बेटी ने किया सुसाइड, फंदे से लटका हुआ मिला शव

Daughter Committed Suicide: एक्टर विजय एंटनी की बेटी ने आज सुबह खुदखुशी कर ली. वह 12वीं कक्षा की छात्रा थी थी उसकी उम्र 16 वर्ष की थी. बताया जा रहा है कि छात्रा डिप्रेशन का शिकार थी.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • मीरा की उम्र 16 वर्ष की थी साथ ही वह 12वीं कक्षा की छात्रा थी.

Daughter Committed Suicide: 19 सिंतबर यानी आज म्यूजिक डायरेक्टर की बेटी ने खुदखुशी कर ली जिससे एक्टर का पूरा परिवार सदमें में है. बताया जा रहा कि लड़की 16 साल की और 12वीं कक्षा में पढ़ाई करती थी. अत्महत्या करने के बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी. पुलिस का कहना है कि छात्रा डिप्रेशन का शिकार थी. उसका इलाज भी किया जा रहा था. विजय एंटनी की बेटी का नाम मीरा है. 

फांसी के फंदे पर लटका मिला मीरा का शव

मीरा की उम्र 16 वर्ष की थी साथ ही वह 12वीं कक्षा की छात्रा थी. जिसने आज सुबह सुसाइड कर लिया है. जानकारियों के मुताबिक बताया जा रहा है कि मीरा को उनके चेन्नई स्थित आवास कर फांसी पर लटके पाए जाने के बाद एक निजी अस्पताल में भी ले जाया गया था.

लेकिन इलाज के दौरान डॉक्टर ने एक्टर की बेटी को मृत घोषित कर दिया. इसके साथ ही जब पुलिस को इस मामले की सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन के दौरान बताया कि मीरा का काफी समय से अस्पताल में इलाज चल रहा था.

3 बजे हुई मीरा की मौत

मीरा काफी समय से डिप्रेशन की समस्या को झेल रही थीं, यह समस्या इतनी बढ़ गई कि उन्होंने खुदखुशी करने का कदम उठा लिया. जानकारियों के मुताबिक विजय एंटनी की बेटी मीरा सुबह 3 बजे चेन्नई स्थित अपने घर में मृत पाई गई थीं. वह चेन्नई के एक फेमस स्कूल में पढ़ती थीं. इसके साथ ही हाउस हेल्प ने मीरा को उसके कमरे में लटके हुए पाया था. जिसके बाद मीरा को फौरन अस्पताल ले जाया गया लेकिन इलाज के दौरान डॉक्टर ने मीरा को मृत घोषित क दिया.

calender
19 September 2023, 12:06 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो