Punjab: कांग्रेस के पूर्व विधायक कुलबीर जीरा गिरफ्तार, तड़के चार बजे इस आरोप में उठा ले गई पुलिस

Kulbir Zira Arrested: कांग्रेस के पूर्व विधायक कुलबीर सिंह जीरा पर आरोप है कि उन्होंने बीडीपीओ कार्यालय में बदसलूकी और सरकार दस्तावेजों से छोड़छाड़ की हैं.

Lalit Hudda
Lalit Hudda

Kulbir Zira Arrested: पंजाब कांग्रेस के पूर्व विधायक कुलबीर सिंह जीरा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मंगलवार तड़के चार बजे पंजाब पुलिस ने कुलबीर जीरा को घर से गिरफ्तार किया है. पूर्व विधायक पर बीडीपीओ कार्यालय में बदसलूकी करने, सरकारी कार्य में बाधा डालने और रिकॉर्ड से छोड़छाड़ करने का आरोप है. कुलबीर सिंह की गिरफ्तारी के बाद कांग्रेसियों ने पंजाब सरकार के खिलाफ नारेबाजी की.

बता दें कि इससे पहले पूर्व विधायक जीरा ने घोषणा की थी कि वे फिरोजपुर में आज दोपहर 12 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पत्रकारों के सामने पुलिस को गिरफ्तारी देंगे. लेकिन इससे पहले ही पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया. पूर्व विधायक को गिफ्तार करने के बाद पुलिस ने मजिस्ट्रेट जज के निवास पर पेश किया. जहां से कांग्रेस नेता को 31 अक्टूबर तक केंद्रीय जल फिरोजपुर में भेज दिया गया. बता दें कि कुलबीर जीरा पर ब्‍लॉक बीडीपीओ दफ्तर के कर्मचारियों के काम में बाधा डालने का आरोप है.

दरअसल, कुलबीर जीरा ने बीडीपीओ जीरा कार्यालय के सामने सरपंचों मांग को लेकर धरना प्रदर्शन दिया था. बीडीपीओ जीरा ने आरोप लगया कि  पूर्व विधायक कुलबीर सिंह अपने समर्थकों और साथियों के साथ उनके दफ्तर के अंदर घुस गए और बदसलूकी करने लगे. इतना ही नहीं वहां रखे सरकारी दस्तावेजों के साथ छेड़छाड़ भी की है. इस मामले में थाना जीरा सिटी पुलिस ने पूर्व विधायक समेत समेत 80 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है.

calender
17 October 2023, 12:42 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो