पंजाब के गुरदासपुर जेल में मचा बवाल, कैदियों ने किया पुलिस पर हमला, कई घायल

Punjab News: पंजाब की गुरदासपुर जेल में हालात काफी तनावपूर्ण हो गए है. जेल में बंद कैदियों के दो गुट ने आपस में भिड़ गए

JBT Desk
JBT Desk

Punjab News: पंजाब की गुरदासपुर जेल में हालात काफी तनावपूर्ण हो गए है. जेल में बंद कैदियों के दो गुट ने आपस में भिड़ गए और कैदियों के शांत कराने के लिए पुलिस फोर्स मंगवानी पड़ी तो कैदियों ने कोध्रित होकर पुलिस फोर्स पर ही हमला कर दिया. जिसमें चार पुलिसकर्मी घायल हो गए. जिस देखते हुए पांच जिलों की पुलिस को बुलाया गया है. 

जेल में सिक्योरिटी में तैनात एक पुलिसकर्मी थाना धारीवान के SHO मनदीप सिंह, SI जगदीप सिंह और पुलिस फोटोग्राफर घायल हो गया है. चार पुलिसकर्मी को उपचार के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. केंद्रीय जेल में लगातार माहौल तनावपूर्ण बना है और स्थिति को काबू में करने के लिए आसपास के पांच जिलों की पुलिस और अर्धसैनिक बल बुलाए गए हैं.

जेल के कैदियों ने पुलिस कर्मियों पर जमकर पत्थरबाजी की. जेले के कैदियों को छुड़ाने में काफी मशक्कत करनी पड़ी. इस दौरान कैदियों ने जेल कर्मियों पर पत्थरबाजी भी शुरू कर दी. उधर घटना की जानकारी मिलते ही SSP गुरदासपुर दयामा हरीश कुमार, डीसी हिमांशु अग्रवाल और आईजी बार्डर रेंज मौके पर पहुंच गए. हालात को नियंत्रित करने के लिए अर्ध सैनिक बल भी जेल के आसपास तैनात कर दिए गए हैं.

calender
14 March 2024, 04:28 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो