Rajasthan News: रेप करने वाले शिक्षकों के घर चलेगा बुलडोजर, शिक्षा मंत्री ने दिए सख्त आदेश

राजस्थान के शिक्षा मंत्री दिलावर ने आधिकारियों को इन दिनों काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं. शिक्षा मंत्री ने जिन शिक्षक पर लापरवाह और दुष्कर्म के आरोप लगे हैं उन पर कड़ी कार्यवाही करने के निर्दश दिए हैं .

Ayushi Chauhan
Ayushi Chauhan

Rajasthan Education Minister Madan Dilawar:राजस्थान के शिक्षा मंत्री मदन दिलावर लगातार इन दिनों काफी एक्शन में दिख रहे हैं. उनके एक्शन को देखते हुए लापरवाह शिक्षकों की हालत खराब कर दी है.  आपको बता दें बाड़मेर में मंत्री दिलावर ने कहा कि जो भी शिक्षक स्कूल में तंबाकू खाने हैं उनहें गांव वाले कूट देगें तो  पुलिस कोई कड़ी कार्यवाही नहीं कर पाएगी. 

अधिकारियों को दिए निर्देश 

मंत्री मदन दिलावर ने सोमवार को बाड़मेर जिला मुख्यालय पर आयोजित शिक्षा विभाग और पंचायती राज विभाग के अधिकारियों की बैठक में  अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा है कि जिन भी शिक्षकों पर दुष्कर्म के आरोप लगे हैं उनकी अवैध संपत्ति पर बुलडोजर चलाया जाए. इसके साथ ही जिले में चल रहे अवैध मदरसों को तुरंत बंद किया जाए. शिक्षा मंत्री ने ये भी कहा कि स्कूल टाइम में कोई भी शिक्षक पूजा करने और नमाज पढ़ने नहीं जाएगा. 

किसी के पहनावे से कोई दिक्कत नहीं

मंत्री मदन दिलावर निर्देश देते हुए ये भी कहा की स्कूल में सरकार द्वारा निर्धारित यूनिफॉर्म में ही स्कूल आना पड़ेगा. इसके साथ ये भी कहा की हमें किसी के पहनावे से कोई दिक्कत नहीं है. लेकिन सभी को नियमों का पालन करना पड़ेगा. सभी स्कूल में प्रार्थना के बाद सूर्य नमस्कार कराया जाए और इसमें बच्चों के साथ प्रिसिंपल, शिक्षक भी शामिल होंगे. 
 

calender
28 February 2024, 08:22 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो