Rajasthan: अपनी ही सरकार को घेरने वाले पायलट ने की गहलोत की तारीफ, क्या चुनाव से पहले मजबूत हो रही कांग्रेस? 

अपने बगावती तेवर के लिए पहचाने जाने वाले सचिन पायलट ने सोमवार को अपना नया रूप दिखाया और पार्टी के साथ-साथ राजस्थान के मुख्यमंत्री की भी तारीफ की.

Akshay Singh
Akshay Singh

Rajasthan: पिछले कुछ सालों से देखा गया है कि राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट लगातार अपनी सरकार पर हमलावर रहते हैं. कई सार्वजनिक मंचो पर वह अपने ही मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर तमाम आरोप लगा चुके हैं. लेकिन कांग्रेस आलाकमान के हस्तक्षेप और दोनों के बीच सुलह करवाने के बाद अब हालात बदलते हुए नजर आ रहे हैं. सचिन पायलट ने लंबे समय के बाद अपने मुख्यमंत्री की तारीफ की है. 

अपने बगावती तेवर के लिए पहचाने जाने वाले सचिन पायलट ने सोमवार को अपना नया रूप दिखाया और पार्टी के साथ-साथ राजस्थान के मुख्यमंत्री की भी तारीफ की. इसी के साथ उन्होंने दूसरी बार सरकार बनने का दावा भी किया. 

सचिन पायलट ने राजस्थान में कानून व्यवस्था की तारीफ करते हुए कहा कि कांग्रेस नेतृत्व वाली सरकार ने अपराध के मामलों में तेजी से कार्यवाई की है. उन्होंने इस दौरान राजस्थान में प्रमुख विपक्षी पार्टी भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि चुनाव आते ही ये जनता के बीच जाकर उन्हें गुमराह कर रहे हैं. 

पायलट ने इस दौरान कहा कि उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश में अपराधों के मामले ज्यादा हैं लेकिन राजस्थान में चुनाव हैं इसलिए भाजपा नेता यहां कानून व्यवस्था को मुद्दा बनाने में लगे हुए हैं. 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पायलेट ने कई मुद्दों पर सरकार का साथ दिया और कहा कि अपराध कभी भी हो सकते हैं. जब भी राजस्थान में कोई अपराध हुआ है उसपर त्वरित कार्यवाई की गई है. 

calender
11 September 2023, 07:49 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो