कांग्रेस ने आगामी राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए 19 उम्मीदवारों की तीसरी सूची की जारी

कांग्रेस ने आगामी राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए 19 उम्मीदवारों की तीसरी सूची जारी कर दी है.

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

Rajasthan Assembly Elections: कांग्रेस ने आगामी राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए 19 उम्मीदवारों की तीसरी सूची जारी कर दी है. इस लिस्ट में कांग्रेस की ओर बसपा से कांग्रेस में शामिल हुए दो विधायकों को भी टिकट दिया गया है.

Image

कांग्रेस पार्टी ओर से जारी तीसरी सूची में तारानगर से नरेंद्र बुडानिया, रत्नागढ़ से पूसाराम गोदारा, सूरजगढ़ से श्रवण कुमार, सीकर से राजेंद्र पारीक, नागर से वाजिब अली, धौलपुर से शोभारानी कुशवाहा, करौली से लखन सिंह मीणा, बांदीकुई से गजराज खटाना, देवली उनियारा से हरीश चंद्र मीणा,  मसुदा से राकेश पारीक, पंचपदरा से मदन प्रजापत, रावदर (SC) से मोतीराम कोली,  झालोद (एसटी) से हीरा लाल डांरगी, सहारा से राजेंद्र त्रिवेदी, केशवापटायन से प्रेमी बैरवा और बारां-आंतरू (एससी) पाना चंद्र मेघवाल . सापोतरा (ST) से रमेश चंद्र मीणा, को चुनाव दिया गया है.

इसके साथ ही कांग्रेस पार्टी अब तक विधानसभा चुनाव के लिए 95 उम्मीदवारों को मैदान में उतार चुकी है. इसके पहले पार्टी की ओर से पहली और दूसरी सूची में 33 और 43 नामों का ऐलान किया गया है.  

कांग्रेस की लिस्ट का नामांकन में जिन उम्मीदवारों का नाम आ चुका है. इनके नामांकन की प्रक्रिया की शुरुआत अगले माह से होगी. जो 6 नवंबर तक नामांकन भर सकेगा. बता दे कि 25 नवंबर को मतदान होगा और 3 दिसंबर को मदगणना होनी है.

calender
26 October 2023, 08:28 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो