Rajasthan Election 2023: आज जयपुर जाएंगे अमित शाह और जेपी नड्डा, अलग-अलग बैठकों में लेंगे हिस्सा

Rajasthan Election 2023: राजस्थान में बीजेपी अपनी पूरी ताकत लगा दी है. पीएम मोदी के राजस्थान दौरे के बाद आज अमित शाह और जेपी नड्डा जयपुर जाएंगे.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

हाइलाइट

  • अमित शाह और जेपी नड्डा जयपुर दौरा
  • अमित शाह रात आठ बजे के करीब जयपुर पहुंचेंगे

Rajasthan Election 2023: राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी जोरो शोरों से प्रचार में लगी है. इसी कड़ी में आज भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह जयपुर के दौरे पर रहेंगे. इसके पहले पीएम मोदी ने भी जयपुर में रैली को संबोधित किया था. 

कई बैठकों में लेंगे हिस्सा 

अमित शाह और जेपी नड्डा आज कई बैठकों में शामिल हो सकते हैं. इस बात की जानकारी बीजेपी के एक प्रवक्ता ने दी. जानकारी के मुताबिक, जयपुर में आज दोनों ही नेता कई बैठकों में शामिल हो सकते हैं. जिसमें वो प्रदेश पदाधिकारियों से चर्चा करेंगे. वहीं चुनाव को लेकर प्रदेश से जुड़े कई विषयों पर भी बातचीत की जा सकती है. अमित शाह रात आठ बजे के करीब जयपुर पहुंचेंगे, जहां पर वो बीजेपी कोर कमेटी के सदस्यों क साथ मीटिंग कर सकते हैं. 

पीएम मोदी ने भी की रैली

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सोमवार को जयपुर में 'परिवर्तन संकल्प महासभा' को संबोधित किया था. इस महासभा का आयोजन सभी 200 विधानसभा क्षेत्रों में निकाली गई चार परिवर्तन यात्राओं के समापन के मौके पर किया गया था. 

आज से शुरू होगी कांग्रेस की यात्रा 

दूसरी तरफ आज से बीजेपी के परिवर्तन संकल्प यात्रा के जवाब में राजस्थान में कांग्रेस भी यात्रा निकालने जा रही है. यात्रा मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नेतृत्व में निकली जाएगी, जो दो बजे से शुरू होगी. ये यात्रा नौ जिलों से होकर गुजरेगी. जिसमें कांग्रेस से स्थानीय नेताओं से लेकर बड़े नेता भी शामिल होंगे. कांग्रेस की ये यात्रा करीब 3160 किलोमीटर की यात्रा करेगी. आपको बता दें कि राजस्थान में इस साल के आखिर में विधानसभा चुनाव होने हैं, जिसको लेकर सभी पार्टियों ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं. 
 

calender
27 September 2023, 07:15 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो