Mathura Train Accident: मथुरा जंक्शन पर ट्रेन हादसा, प्लेटफॉर्म पर चढ़ी EMU... मची अफरातफरी

मथुरा जंक्शन पर ट्रेन हादसा हो गया है, लेकिन इसके कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है और अधिकारियों ने जांच शुरू कर दी है.

Sachin
Sachin

हाइलाइट

  • मथुरा में ट्रेन हादसा
  • अधिकारियों ने शुरू की जांच

Mathura Train Accident: उत्तर प्रदेश के मथुरा जंक्शन रेलवे स्टेशन पर ट्रेन हादसा हो गया, जहां पर ईएमयू अनियंत्रित होकर प्लेटफॉर्म पर चढ़ गई. घटना में कुछ लोगों के घायल होने की सूचना मिली है. अब रेलवे ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है. मथुरा स्टेशन के निदेशकर एसके श्रीवास्तव ने कहा कि ट्रेन से सभी लोग लगभग उतर चुके थे. फिलहाल  घटना कैसे हुई इसके बारे में पता नहीं चल पाया है. 

शकूरबस्ती से चलकर ट्रेन मथुरा पहुंची 

जानकारी के अनुसार पता चला है कि ईएमयू ट्रेन शकूरबस्ती से आती है, ट्रेन देर रात 10:49 बजे आई जहां पर सभी यात्री ट्रेन से उतर गए थे. स्टेशन निदेशक ने कहा कि अचानक ट्रेन प्लेटफॉर्म पर चढ़ गई. ट्रेन को हटाने के बाद रास्ता साफ किया गया है, ताकि अन्य ट्रेनों को रास्ता दिया जा सके. 

<

घटना स्थल पर मौजूद एक शख्स ने कहा कि, ट्रेन स्टेशन तक पहुंच चुकी थी, पता नहीं अचानक रेलगाड़ी प्लेटफॉर्म पर चढ़ गई. उसके सामने ओएचआई का खंभा आ गया. जिसके कारण ट्रेन वहां पर रूक गई और वह आगे नहीं बढ़ी. वहीं, प्लेटफॉर्म पर यात्रियों की संख्या कम थी, ऐसे में किसी को गंभीर चोट नहीं आई. बता दें कि आठ साल का बच्चा ट्रेन के नीचे आ गया था और उसे सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया. पहले बच्चे को आरपीएफ और रेलवे कर्मचारी काफी देर तक ढूंढते रहे. लेकिन नहीं मिला.... इसके बाद ट्रेन के नीचे सुरक्षित बच्चा मिला. 

calender
27 September 2023, 07:05 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो