Ram Mandir Inauguration: मोदी सरकार के 22 जनवरी को हॉफ डे का किया ऐलान तो भड़के ओवैसी, BJP ने ईद...

Ram Mandir Inauguration: ऑल इंडिया मजलिस- ए- एत्तेहादुल मुस्लिमीन के नेता असदुद्दीन औवैसी गुरूवार को केंद्र सरकार के रामलला की प्राण प्रतिष्ठा समारोह के दिन 22 जनवरी को केंद्र सरकार के दफ्तरों में आधे दिन की छुट्टी पर भड़क गए.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Asaduddin Owaisi On Holiday: ऑल इंडिया मजलिस- ए- एत्तेहादुल मुस्लिमीन के नेता असदुद्दीन औवैसी गुरूवार को केंद्र सरकार के रामलला की प्राण प्रतिष्ठा समारोह के दिन 22 जनवरी को केंद्र सरकार के दफ्तरों में आधे दिन की छुट्टी पर भड़क गए. उन्होंने कहा कि भाजपा शासित राज्य सरकारों ने ईद मिलाद उन नबी की छुट्टी रद्द कर दी. संवैधानिक प्राधिकारी ने शुक्रवार को नामाज के लिए 30 मिनट का ब्रेक खत्म कर दिया. इस पर औवैसी ने तीखा प्रहार करते हुए कहा कि यही सबका विकास है.  

ऑल इंडिया मजलिस- ए- एत्तेहादुल मुस्लिमीन के नेता असदुद्दीन औवैसी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, "भाजपा की राज्य सरकार ने ईद मिलाद उन नबी की छुट्टी रद्द कर दी. एक संवैधानिक प्राधिकारी ने शुक्रवार को नमाज के लिए 30 मिनट का ब्रेक खत्म कर दिया. यह है "सभी के लिए विकास, किसी के लिए भी तुष्टीकरण (बहुमत को छोड़कर)"

अयोध्या में राम लला प्राण प्रतिष्ठा 22 जनवरी 2024 को होनी है और इस दिन पूरे भारत में खुशियां मनाई जाएगी. ऐसे में सभी कर्मचारी उत्सव में भाग ले सकें इसलिए इस दिन कर्मचारियों को आधे दिन का छुट्टी देने का फैसला लिया गया है.

सरकार ने अपने आदेश में कहा कि, 'कर्मचारियों की भारी भावना और उनके अनुरोध के कारण, केंद्र सरकार ने राम मंदिर प्राणप्रतिष्ठा के अवसर पर पूरे भारत में सभी केंद्रीय सरकारी कार्यालयों, केंद्रीय संस्थानों और केंद्रीय औद्योगिक प्रतिष्ठानों में 22 जनवरी 2024 को दोपहर 2:30 बजे तक आधे दिन की बंदी की घोषणा की है'.

calender
18 January 2024, 08:13 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो