Indian Railway: बरौनी-लखनऊ एक्सप्रेस का वीडियो वायरल होने पर रेलवे का बड़ा एक्शन, पैसेंजर को थप्पड़ मारने पर TTE को किया सस्पेंड

Indian Railway: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ट्रेन का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में TTE पैसेंजर को थप्पड़ मारते हुए दिखाई दे रहा है जिस पर रेलवे ने एक्शन लिया है.

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Indian Railway: सोशल मीडिया पर अक्सर नए नए वीडियो वायरल होते रहते हैं लेकिन आजकल एक ट्रेन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह वीडियो बरौनी-लखनऊ एक्सप्रेस की है जिसमें लड़ाई देखने को मिल रहे हैं. इस वीडियो में TTE एक यात्री को थप्पड़ मारते हुए दिखाई दे रहा हा जिसके खिलाफ रेलवे की ओर से एक्शन लिया गया है.

इस मामले को गंभीरता से लेते हुए  रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर ट्वीट किया है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है, ''इस तरह के दुर्व्यवहार के लिए जीरो टॉलरेंस के चलते TTE को सस्पेंड कर दिया गया है''.

वीडियो वायरल होने के बाद रेलवे का बयान-

वीडियो के सामने आने के बाद इंडियन रेलवे की ओर से कहा गया है कि, संबंधित टीटीई को सस्पेंड कर दिया गया है और संबंधित लोगों के खिलाफ जांच शुरू कर दी गई है. बता दें कि, इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो में TTE सीट पर बैठे एक यात्री को ताबड़तोड़ थप्पड़ मार रहा है. इतनी ही नहीं टीटीई उस यात्री का कॉलर पकड़कर उसे जबरदस्ती सीट  से उठाते हुए नजर आ रहा है.

क्या है मामला-

पीड़ित यात्री टीटीई से कहता है कि, सर मेरी क्या गलती है, जिसके बाद TTE गुस्सा हो जाता है और उसे मारने लगता है. वहीं जो यात्री वीडियो बना रहा था उसने TTE से पूछा कि, वो टिकट देंगे जिसके बाद उसका मोबाइल छीनने के लिए TTE उसकी ओर झपट पड़ा. इस मामले को लेकर रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव को एक्स पर टैग कर पूछा गया कि, आम नागरिकों के लिए ट्रेन का सफर कितना सुरक्षित है. इसके अलावा थप्पड़ मारने वाले TTE के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की थी.

calender
18 January 2024, 07:42 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो