Lok Sabha 2024: रामदास अठावले ने जेपी नड्डा से की मुलाकात, महाराष्ट्र के इस सीट से चुनाव लड़ने की जताई इच्छा

Lok Sabha 2024: केंद्रीय मंत्री और रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (ए) के अध्यक्ष रामदास अठावले ने शनिवार, (10 फरवरी) को संसद में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने महाराष्ट्र के राजनीतिक हालात पर विशेष चर्चा की.

Manoj Aarya
Manoj Aarya

Ramdas Athawale Meets BJP Chief Nadda: केंद्रीय मंत्री और रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (ए) के अध्यक्ष रामदास अठावले ने शनिवार, (10 फरवरी) को संसद में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने महाराष्ट्र के राजनीतिक हालात पर विशेष चर्चा की. रिपोर्ट के अनुसार अठावले ने महाराष्ट्र की शिरडी सीट से लोकसभा चुनाव लड़ने की इच्छा जताई है.

शुक्रवार को उच्च-स्तरीय समिति (एचएलसी) के अध्यक्ष राम नाथ कोविंद और इसके सदस्यों डॉ. एन.के. सिंह और संजय कोठारी ने देश में एक साथ चुनाव कराने के संबंध में रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया-अठावले (आरपीआई) और आम आदमी पार्टी (आप) के सदस्यों के साथ व्यक्तिगत बातचीत की.

समिति के सामने अठावले ने रखा अपना विचार 

रामदास अठावले ने देश में एक साथ चुनाव कराने पर अपनी पार्टी के विचार समिति के सामने रखे. बुधवार को राज्यसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर हुई बहस में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जवाब के बाद रामदास अठावले ने विश्वास जताया और कहा कि आने वाले लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेतृत्व वाला राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) का सत्ता बरकरार रहेगा.

'प्रधानमंत्री ने डेटा की मदद से सबकुछ समझाया'

न्यूज एजेंसी एएनआई बातचीत में रामदास अठावले ने कहा, ''प्रधानमंत्री ने डेटा की मदद से सबकुछ समझाया. उन्होंने कई बार बाबा साहेब अंबेडकर और संविधान का जिक्र किया. उन्होंने कहा कि वह संविधान को मजबूत करने आए हैं. उन्होंने विपक्ष पर भी हमला बोला. उन्होंने हमें आश्वासन दिया है कि जा रहे हैं.'' हमारे काम से जनता हमारे साथ होगी और हम तीसरी बार वापस आएंगे.” उन्होंने कहा, "जनता हमारे साथ है, हम आगामी लोकसभा चुनाव में सत्ता बरकरार रखेंगे."

calender
10 February 2024, 11:37 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो