UP में सपा ने 11 सीटों पर उम्मीदवारों के नामों का किया ऐलान, गाजीपुर से मुख्तार के भाई को दिया टिकट

Loksabha chunav 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी ने 11 सीटों पर उम्मीदवारों के नामों की लिस्ट जारी कर दी है. गाजीपुर से माफिया डॉन मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल को सपा ने टिकट दिया है.

Pankaj Soni
Pankaj Soni

लोकसभा चुनाव 2024 के लिए समाजवादी पार्टी ने उम्मीदवारों की अपनी लिस्ट जारी कर दी है. इस लिस्ट में 11 उम्मीदवारों के नाम हैं. पार्टी ने मुजफ्फरनगर, गाजीपुर जैसी अहम लोकसभा सीटों पर भी उम्मीदवार उतारे हैं. मुजफ्फरनगर से हरेंद्र मलिक को टिकट दिया है और गाजीपुर से मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी को टिकट दिया गया है.

समाजवादी पार्टी ने शाजहांपुर से राजेश कश्यप, हरदोई से उषा वर्मा, मिश्रिख लोकसभा सीट से रामपाल राजवंशी, प्रतापगढ़ से एसपी सिंह बघेल, मोहनलालगंज से आरके चौधरी, बहराइच से रमेश गौतम, गोंडा से श्रेया वर्मा, चंदौली से वीरेन्द्र सिंह और आंवला लोकसभा सीट से नीरज मौर्य को अपना उम्मीदवार बनाया है. 
 
सपा ने अब तक उतारे 27 उम्मीदवार 

समाजवादी पार्टी ने लोकसभा चुनाव के लिए उत्तर प्रदेश में 30 जनवरी को उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी की थी.  उस लिस्ट में 16 उम्मीदवारों के नाम थे. पहली लिस्ट में पार्टी ने डिंपल यादव को मैनपुरी सीट से, शफीकुर रहमान बर्क को संभल और रविदास महरोत्रा को लखनऊ सीट से उम्मीदवार बनाया था. सपा अब तक उत्तर प्रदेश की 80 लोकसभा सीटों में 27 सीटों पर उम्मीदवारों के नामों का ऐलान कर चुकी है.

calender
19 February 2024, 03:59 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो