झूठी निकली संदेशखाली रेप केस की कहानी! 'BJP ने जबरन कराया था केस दर्ज'

Sandeshkhali Case: संदेशखाली में एक महिला ने रेप के आरोपों को वापस लिया है अब उसका कहना है कि बीजेपी के नेता उसका सामाजिक विरोध कर रहे हैं.

JBT Desk
JBT Desk

Sandeshkhali Case: पश्चिम बंगाल के संदेशखाली में महिलाओं के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया था, जिसके बाद BJP ने TMC को जमकर घेरा था. लेकिन इस केस में अब एक नया मोड़ आ गया है, जिन महिलाओं ने अपने साथ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया था उसमें से एक ने अपना केस वापस ले लिया है. उस महिला का कहना है कि उसके साथ रेप नहीं हुआ है बल्कि BJP के सदस्यों ने एक खाली कागज पर उससे साइन कराए, जिसके बाद पुलिस केस हुआ था. 

प्लेन पेपर पर कराए थे साइन

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला ने बताया कि उसके साथ कोई रेप नहीं हुआ था, बल्कि BJP ने मुझसे एक प्लेन पेपर पर साइन कराए थे. महिला ने बताया कि ''BJP ने ही मुझपर रेप केस करने का भी दवाब बनाया. जब से महिला ने केस वापस लिया है तभी से उसको लगातार उसको धमकियां मिल रही हैं. इस सब को लेकर महिला ने पुलिस स्टेशन जाकर एक शिकायत दर्ज कराई है. 

क्या कहकर कराए थे साइन? 

महिला ने आरोप लगाया कि उस दौरान उसके घर पर स्थानीय बीजेपी महिला मोर्चा पदाधिकारी और पार्टी के अन्य सदस्य आए थे, जिन्होंने उसको एक साइनकरने के लिए कहा. महिला ने बताया कि साइन कराने के लिए उन्होंने मुझसे कहा ता कि इसपरप साइन करने के बाद उसका नाम आवास योजना में जुड़ जाएगा. मैंने सीइन कर दिए तो वो मुझे पुलिस के पास ले गए, जहां पर उन्होंने केस करने फाइल करने का दवाब बनाया. 

नहीं हुआ रेप 

महिला ने आगे बताया कि उसके साथ कभी भी TMC के ऑफिस में रेप नहीं हुआ है, और ना ही कभी ऑफिस ले जाने के लिए दवाब बनाया गया. आपको बता दें कि इसस वक्त इस केस को लेकर काफी बवाल हुआ था, आरोप लगाए गए कि TMC के नेता अपने ऑफिस में किसी भी औरत को लेकर चले जाते थे. 

calender
09 May 2024, 01:52 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो