शरद पवार के इस्तीफे पर संजय राउत ने कहा- इस फैसले से देश राजनीति में मची खलबली

शरद पवार के इस्तीफे के बाद उद्धव ठाकरे गुट के नेता संजय राउत ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि "हमारी भूमिका वेट एंड वॉच की है। पवार साहब का इस्तीफा देश की राजनीति में एक बड़ी घटना है, यह धक्का है

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

शरद पवार के इस्तीफे के बाद उद्धव ठाकरे गुट के नेता संजय राउत ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि "हमारी भूमिका वेट एंड वॉच की है। पवार साहब का इस्तीफा देश की राजनीति में एक बड़ी घटना है, यह धक्का है लेकिन यह उनकी पार्टी का एक अंदरूनी मामला है। शरद पवार के बारे में जब इस प्रकार का कोई निर्णय आता है तो जरूर महाराष्ट्र और देश की राजनीति में खलबली मच जाती है। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में क्या होगा हम तय करेंगे। पूरी घटना के ऊपर हमारी नजर है। उद्धव ठाकरे गुट के नेता संजय राउत ने आगे कहा कि माननीय शरद पवार साहब इस देश के अनुभवी नेता है, वे राजनीति को एक अलग नजरिया से देखते है।

कर्नाटक में विधानसभा चुनाव होने वाला है। इसको लेकर सभी पार्टिया अपनी पूरी ताकत लगा रही है। इस बीच आज उद्धव ठाकरे गुट के नेता संजय राउत कर्नाटक के बेलगांव दौरे पर जा रहा है। महाराष्ट्र एकीकरण समिति के उम्मीदवार बेलगांव (कर्नाटक) से खड़े होते हैं। वह एक विवादित भाग है और सर्वोच्च न्यायालय में फैसला आना बाकी है। वहां के 20 लाख लोग महाराष्ट्र में आना चाहते हैं।

हम कभी वहां से चुनाव नहीं लड़ते। उनके ऊपर छोड़ देते है। NCP के नेता भी वहां प्रचार करने के लिए जाते है और हम भी जाते है। संजय राउत ने कहा कि मेरा महाराष्ट्र मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री से आह्वान है कि आप हमेशा कहते हैं कि बेलगांव के आंदोलन में हमने बहुत बड़ा योगदान दिया है, तो अब आप जाइए और प्रचार करिए। आप वहां जाने से डरते क्यों हैं?

calender
03 May 2023, 11:52 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो