Seema Haider: भारतीय कानून पर पाकिस्तानियों को इतना भरोसा, सीमा और हैदर दोनों को न्याय की उम्मीद 

सीमा हैदर और उसके पति गुलाम हैदर दोनों ही भारत की कानून व्यवस्था से आस लगाए हुए हैं कि उनके साथ न्याय होगा.

Akshay Singh
Akshay Singh

Seema Haider: पाकिस्तान की सीमा लांघ कर आई सीमा का प्रकरण इन दिनों चर्चा के केंद्र में है. सीमा कह रही है कि वो अब भारत की शरण में है जहां उसके साथ न्याय होगा. सीमा का पहला पति गुलाम हैदर भी सऊदी अरब से एक बात पर बार-बार जोर देता हुआ दिखाई पड़ रहा है  कि उसे भारत के न्यायालयों पर भरोसा है. India Daily Live ने सीमा और हैदर से लाइव बातचीत की जिससे ये बातें खुलकर बाहर आयी. 

सीमा का हैदर को तलाक 

सीमा ने पहले पति हैदर से कहा कि वह अब सचिन के साथ खुश है और भारत में रहना चाहती है. उसने कहा कि मैं और मेरे चारों बच्चे भारत में पाकिस्तान से ज्यादा सुरक्षित हैं. इतना ही नहीं सीमा ने लाइव के दौरान ही अपने पहले पति को तलाक देने की बात कही और तीन बार तलाक कहकर उससे पीछा छुड़ाने लगी. इस दौरान हैदर ने कहा कि ऐसा कहने से तलाक नहीं हो जाता. उसे भरोसा है कि भारत का न्यायालय, सरकार और भारत के लोग उसके साथ जरूर न्याय करेंगे. 

नही जाएगी पाकिस्तान 

लाइव के दौरान हैदर सीमा से यही कहता रहा कि वो वापस पाकिस्तान अपने घर लौट आए लेकन सीमा ने कहा कि वो सचिन को अपना पति मान चुकी है और अपना पूरा जीवन उसी के साथ बिताएगी. वो मर जाएगी लेकिन अब पाकिस्तान नहीं जाएगी. उसने कहा है कि वो सचिन से दोबारा शादी करेगी. बता दें कि सीमा सचिन से नेपाल के पशुपतिनाथ मंदिर में पहले ही शादी कर चुकी है. 

जताई बाबा धीरेंद्र शास्त्री से मिलने की इच्छा 

बताते चलें कि इससे एक दिन पहले सीमा ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा था कि वो बाबा धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से मुलाकात करना चाहती है. सीमा ने इच्छा जताई थी  कि वह बागेश्वर धाम सरकार में जाकर अर्जी लगाना चाहती है. फिलहान सीमा पर जांच चल रही है. ये आने वाले समय में साफ हो जाएगा कि सीमा भारत में रहेगी या पाकिस्तान मे. 

calender
12 July 2023, 03:00 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो