Srinagar Boat Capsized: झेलम नदी में नाव पलटने से 4 बच्चों की मौत, कई लापता

Srinagar Boat Capsized: जम्मू-कश्मीर से एक बड़ी खबर सामने आई है. जानकारी के मुताबिक यहां आज सुबह झेलम नदी में एक नाव पलट गई. इस घटना में 4 लोगों की मौत और 3 की घायल होने की खबर सामने आई है.

JBT Desk
JBT Desk

Srinagar Boat Capsized: जम्मू-कश्मीर में मंगलवार को झेलम नदी में एक नाव पलट गई. इस हादसे में 4 लोगों की मौत की खबर सामने आई है वहीं तीन लोगों घायल हुए हैं जिन्हें श्री महाराजा हरि सिंह अस्पताल में भर्ती कराया गया है.अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक मुजफ्फर जरगर ने कहा कि मंगलवार सुबह जम्मू-कश्मीर में झेलम नदी में एक नाव पलटने से चार लोगों की मौत हो गई और तीन घायल हो गए. 

इस घटना के बारे में स्थानीय लोगों का कहना है कि इस नाव पर कई स्कूली बच्चे सवार थे. वहीं अधिकारियों का कहना है कि बाहरी इलाके में झेलम नदी में एक नाव पलट गई और कुछ लोगों के लापता होने की आशंका है.एसडीआरएफ की टीम मौके पर तैनात. अधिक जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है.

कई दिनो से जम्मू कश्मीर में हो रही लगातार बारिश

बता दें कि यह घटना जम्मू कश्मीर में पिछले कुछ दिनों से लगातार बारिश हो रही है जिसके कारण नदी का जलस्तर बढ़ता जा रहा है.पुंछ-राजौरी जिलों को कश्मीर सीधा जोड़ने वाले मुगल रोड पर फिर हिमपात हुआ है जिस कारण ट्रैफिक बंद कर दिया गया है. वहीं जहां बर्फबारी हो रही है तो वहीं निचले इलाकों में बारिश का दौर जारी है. 

आगे की खबर अपडेट हो रही है....

calender
16 April 2024, 10:01 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो