Sukhdev Gogamedi Murder: गोगामेड़ी हत्याकांड में UAPA के तहत केस दर्ज, पत्नी ने कही ये बात

Sukhdev Gogamedi Murder: करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड में अब बड़ा एक्शन लिया गया है. इस मामले में आरोपी अभी भी पुलिस के हाथ नहीं लगा है...

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Sukhdev Gogamedi Murder: करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड में अब बड़ा एक्शन लिया गया है. इस मामले में आरोपी अभी भी पुलिस के हाथ नहीं लगा है. लेकिन पुलिस ने इस मामले में UAPA के तहत मामला दर्ज कर लिया है. 

मामले दर्ज होने पर एफआईआर में राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और DGP का भी जिक्र है. FIR में दावा किया गया है कि गोगामेड़ी की सुरक्षा की मांग को लेकर 3 बार 24 फरवरी को 1 मार्च और 25 मार्च को राजस्थान के तत्कालीन मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पुलिस महानिदेशक को चिट्टी लिखी. लेकिन उन्हे जानबूझ कर सुरक्षा मुहैया नहीं कराई गई. जानकारी के मुताबिक बता दे कि यह मुकदमा गोगामेड़ी की पत्नी शीला शेखावत ने दर्ज कराई है. 

सुखदेव हत्याकांड में मांगों पर सहमति बनने के बाद एक बार फिर हालात बिगड़ने हुए नजर आ रहे हैं इस बीच सुखदेव सिंह की पत्नी ने धरना खत्म करने से साफ मना कर दिया है. आगे उन्होंने कहा कि जह तक हत्यारों का एंकाउंटर नहीं होता तब तक यहां से नहीं हिलेंगे.

राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के बाद सुखदेव सिंह के छोटे भाई श्रवण सिंह गोगामेड़ी ने कहा कि, ''एफआईआर दर्ज कर ली गई है... हमारी कुछ मांगें हैं, अगर प्रशासन हमारी मांगों पर सहमत होता है, तो हम अपने लोगों से विरोध बंद करने का अनुरोध करेंगे''

calender
06 December 2023, 10:03 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो