Telangana Road Accident: डिवाइडर से टकराई कार, हादसे में बीआरएस विधायक की मौत

Secunderabad Road Accident: सिकंदराबाद छावनी से बीआरएस विधायक लस्या नंदिता की शुक्रवार सुबह आउटर रिंग रोड पर एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई.

JBT Desk
JBT Desk

Secunderabad Road Accident: बीआरएस विधायक लस्या नंदिता की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. विधायक अपनी कार में सवार थीं. इसी दौरान संगारेड्डी के अमीनपुर मंडल इलाके में सुल्तानपुर आउटर रिंग रोड पर कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई. लस्या नंदिता सिकंदराबाद कैंट सीट से विधायक हैं. इसके कुछ दिन पहले ही वो एक हादसे में बाल-बाल बची थीं. 

इलाज के दौरान हुआ निधन 

यह हादसा अमीनपुर मंडल में सुल्तानपुर आउटर रिंग रोड (ओआरआर) पर हुआ. 37 वर्षीय नंदिता एक एसयूवी में सवार थीं. जानकारी के मुताबिक,गाड़ा ने नियंत्रण खो दिया और डिवाइडर से टकरा गई, जिससे विधायक को घातक चोटें आईं. इसके बाद उनको इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां पर उनकी मौत हो गई. हादसे में ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया और फिलहाल उसका इलाज चल रहा है. 

संगारेड्डी के पुलिस अधीक्षक सीएच रूपेश ने जानकारी दी कि 'लास्या नंदिता बसारा से गाचीबोवली की ओर जा रही थीं. उन्होंने बताया कि हो सकता है कि चालक गाड़ी चलाते समय सो गया हो जिस वजह से ये हादसा हुआ. इसके अलावा, उनका निजी सुरक्षा अधिकारी भी घायल हो गया.' नंदिता की बॉडी को पीएमई के लिए एक सरकारी अस्पताल में भेजा जा रहा है. 

चंद्रशेखर राव ने जताया दुख 

बीआरएस प्रमुख के चंद्रशेखर राव ने भी नंदिता की मौत पर शोक व्यक्त किया और उनके शोक संतप्त परिवार को पार्टी द्वारा हरसंभव सहायता देने का आश्वासन दिया है. 

1986 में हैदराबाद में जन्मी लस्या नंदिता ने लगभग एक दशक पहले राजनीति में कदम रखा था. 2023 के तेलंगाना विधानसभा चुनाव में सिकंदराबाद छावनी से विधायक चुने जाने से पहले उन्होंने कवाडीगुडा वार्ड में पार्षद के रूप में काम किया. 

calender
23 February 2024, 08:57 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो