Telangana: चुनाव प्रचार के दौरान BRS सांसद कोठा प्रभाकर रेड्डी पर जानलेवा हमला, एक अज्ञात ने पेट में घोंपा चाकू

Telangana News: तेलंगाना से आज बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, भारत राष्ट्र समिति के सांसद कोठा प्रभाकर रेड्डी को चुनाव प्रचार के दौरान पेट में चाकू से हमला कर दिया गया है. यह घटना दौलताबाद मंडल के सूरमपल्ली गांव में हुई.

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

हाइलाइट

  • चुनाव प्रचार के दौरान BRS सांसद कोठा प्रभाकर रेड्डी पर जानलेवा हमला

BRS MP Attacked With Knife: सोमवार को तेलंगाना में चुनाव प्रचार के दौरान भारत राष्ट्र समिति के सांसद कोठा प्रभाकर रेड्डी पर एक अज्ञात व्यक्ति ने हमला कर दिया गया. जानकारी के मुताबिक यह घटना सिद्दीपेट जिले के दौलताबाद मंडल के सूरमपल्ली गांव में चुनाव प्रचार के दौरान हुआ है. इस मामले में सिद्दीपेट कमिश्नर ने कहा, उन्हें गजवेल में स्थानांतरित कर दिया गया है. वह सुरक्षित है और कथित आरोपी हिरासत में है. इस घटना की जांच की जा रही है.

रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार तेलंगाना की मेडक सीट से बीआरएस के सांसद कोठा प्रभाकर रेड्डी सिद्दीपेट जिले के दौलताबाद मंडल के सूरमपल्ली गांव में चुनाव प्रचार के दौरान एक अज्ञात शख्स ने उन पर अचानक हमला कर दिया. वहीं घटना के बाद सांसद को सिकंदराबाद के अस्पताल ले जाया गया. आपको बता दें कि, कोठा तेलंगाना की मेडक सीट से सांसद है.

हमले के बाद सिद्दीपेट कमिश्नर का बयान-

सिद्दीपेट जिले की पुलिस कमिश्नर एन श्वेता ने इस घटना के बारे में बताया कि, सांसद कोठा प्रभाकर रेड्डी सुरक्षित है. घटना दौलताबाद मंडल के सूरमपल्ली गांव में हुई है. उन्हें गजवेल में स्थानांतरित कर दिया गया है आरोपी हिरासत में हैं हम मामले के जांच कर रहे हैं.

कांग्रेस समर्थक ने सांसद पर करवाया हमला- BRS ने लगाया आरोप

वहीं इस हमले को लेकर BRS ने कांग्रेस समर्थक पर आरोप लगाया है. आपको बता दें कि, तेलंगाना में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान 30 नवंबर को एक ही चरण में होना है जबकि मिजोरम, छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश और राजस्थान के साथ राज्य में वोटों की गिनती और परिणाम की घोषणा 3 दिसंबर को होनी है.

calender
30 October 2023, 03:35 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो