Telangana Election 2023: BRS नेता कविता ने राहुल पर साधा निशाना, बोले- राहुल कोई बब्बर शेर नेहीं, बल्कि...

Telangana Election 2023: तेलंगाना में सियासी बिगुल बज गया है. सभी पार्टियां चुनाव की तैयारियों में जुटी हुई हैं और एक दूसरी पर हमलावर हो रही हैं. इस बीच भारत के राष्ट्र समित BRS नेता कविता ने शनिवार 21...

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Telangana Election 2023: तेलंगाना में सियासी बिगुल बज गया है. सभी पार्टियां चुनाव की तैयारियों में जुटी हुई हैं और एक दूसरी पर हमलावर हो रही हैं. इस बीच भारत के राष्ट्र समित BRS नेता कविता ने शनिवार 21 अक्टूबर को राहुल गांधी पर तीखा हमला होला और उन्हें कागजी शेर और स्थानीय राजनीति को न समझने वाला बताया. 

इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी को अपनी चुनावी रैली में तेलंगाना सरकार पर लगाए भ्रष्टाचार के आरोपों विचार करने को भी कहा. BRS नेता कविता ने कहा कि राहुल गांधी आप तेलंगाना आएं, लेकिन सार्वजनिक रुप से जो कह रहें उसकी समीक्षा करें.

कविता ने शनिवार (21 अक्टूबर) को न्यूज एजेंसी ANI से कहा कि वायनाड के सांसद स्थानीय स्थिति को नहीं समझते हैं, वह स्थानीय राजनीति को नहीं समझते हैं और न ही उनमें इस क्षेत्र की स्थानीय परंपराओं या संस्कृति की समझ नहीं हैं. उन्होंने कहा कि तेलंगाना के लोग राजनीतिक रूप से सबसे ज्यादा जागरूक हैं, क्योंकि हमने अपने राज्य के लिए लड़ाई लड़ी, हमने अपने राज्य के लिए अपनी जान दे दी.

calender
21 October 2023, 09:57 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो