Election 2023: तेलंगाना से मेरा रिश्ता राजनीतिक नहीं बल्कि प्रेम और पारिवारिक रिश्तों. बोले राहुल- गांधी परिवार को लेकर कहीं ये बात

Telangana Election 2023: तेलंगाना का जैसे- जैसे चुनावी की तरीख नजदीक आती जा रही है. वैसे-वैसे ही सभी राजनीतिक पार्टियां की चुनावी तैयारी और प्रचार प्रसार तेजी से शुरु होता जा रहा है.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Telangana Election 2023: तेलंगाना का जैसे- जैसे चुनावी की तरीख नजदीक आती जा रही है. वैसे-वैसे ही सभी राजनीतिक पार्टियां की चुनावी तैयारी और प्रचार प्रसार तेजी से शुरु होता जा रहा है. इस बीच आज कांग्रेस सांसद राहुल गांधी तेलंगाना के पेद्दापल्ली में 'कांग्रेस विजयभेरी यात्रा' के एक हिस्से के रूप में सार्वजनिक रैली में 'गदा' धारण किया. 

इस दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी कहते हैं, "तेलंगाना से मेरा रिश्ता राजनीतिक नहीं बल्कि प्रेम और पारिवारिक रिश्तों का है. मुझसे पहले आपके राजीव, इंदिरा और नेहरू से रिश्ते थे. कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा कि, ''क्या धरणी पोर्टल से किसी को फायदा हुआ?...धरणी पोर्टल बनाया गया और आपसे आपकी जमीन ले ली गई...यह कंप्यूटरीकरण करने का एक बहाना था, लेकिन लक्ष्य आपकी जमीन छीनना था भूमि."

तेलंगाना के पेद्दापल्ली में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी कहते हैं, "सच्चाई यह है कि दस साल बाद भी सोनिया और आपका सपना आपके मुख्यमंत्री ने पूरा नहीं किया एक तरफ, आपके सीएम और उनका परिवार महत्वपूर्ण नियंत्रण कर रहा है सरकारी विभाग चाहे जमीन हो, रेत हो या शराब, सीएम का परिवार इस पर नियंत्रण रखता है. वे सीएम की तरह नहीं बल्कि राजा की तरह काम करते हैं.''

calender
19 October 2023, 05:59 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो