NDA का बढ़ रहा कुनबा, पूरा देश कह रहा है 4 जून को 400 पार- आंध्र प्रदेश में बोले PM मोदी

Narendra Modi: लोकसभा चुनाव के लिए तारीखों के ऐलान के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज आंध्र प्रदेश के दौरे पर पहुंचे हैं. कई सालों बाद आंध्र प्रदेश में एनडीए सहयोगियों की तरह सार्वजनिक रैली हो रही है.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Narendra Modi: लोकसभा चुनाव के लिए तारीखों के ऐलान के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज आंध्र प्रदेश के दौरे पर पहुंचे हैं. कई सालों बाद आंध्र प्रदेश में एनडीए सहयोगियों की तरह सार्वजनिक रैली हो रही है. तमिलनाडु के पलनाडु जिले में पीएम मोदी एक भव्य रैली को संबोधित किया है. इस दौरान मोदी के साथ- साथ टीडीपी सुप्रीमो एन चंद्रबाबू नायडू और जनसेना प्रमुख कल्याण भी शामिल हुए हैं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पलनाडू में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि. "ये संयोग देखिए, इस बार चुनाव के नतीजे 4 जून को आने वाले हैं. पूरा देश कह रहा है, '400 पार'. '400 पार' विकसित भारत, आंध्र प्रदेश के लिए '400 पार'

पलनाडु में एक सार्वजनिक सभा को संबोधित करते हुए, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि "लोकसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा की गई है और आज मैं आंध्र प्रदेश में सभी के बीच हूं. यहां मुझे कोटप्पाकोंडा से ब्रह्मा, विष्णु और महेश का आशीर्वाद मिल रहा है." त्रिदेव के आशीर्वाद से हमारी सरकार के तीसरे कार्यकाल में देश बड़े फैसले लेगा."

पीएम मोदी ने जीत की भरी हुंकार

पलनाडु में एक सार्वजनिक सभा को संबोधित करते हुए, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, "NDA गठबंधन क्षेत्रीय आकांक्षा और राष्ट्रीय प्रगति दोनों को लेकर है, इस चुनाव में बीजेपी का समर्थन, हमारे सहयोगी लगातार बढ़ रहे हैं, NDA की ताकत बढ़ रही है, चंद्रबाबू नायडू और पवन दोनों कल्याण लंबे समय से यहां के लोगों के अधिकारों का समर्थन कर रहे हैं. हम आंध्र प्रदेश के विकास के लिए दिन-रात आपके लिए काम कर रहे हैं. एनडीए का लक्ष्य विकसित भारत के लिए विकसित आंध्र प्रदेश का निर्माण करना है। आंध्र प्रदेश में एनडीए की डबल इंजन सरकार यहां के विकास को और ताकत देगी.”

आंध्र प्रदेश में पीएम मोदी रैली
आंध्र प्रदेश में पीएम मोदी रैली

जन सेना पार्टी के अध्यक्ष पवन कल्याण ने पालनाडु में एक सार्वजनिक सभा को संबोधित करते हुए कहा, "2024 में, विजयवाड़ा की देवी कनक दुर्गा देवी के आशीर्वाद से, एनडीए सरकार बनाएगी. पीएम मोदी के नेतृत्व में देश बढ़ रहा है. मोदी ने डिजिटल की शुरुआत की है." हालांकि, YSRCP को डिजिटल भुगतान में कोई दिलचस्पी नहीं है. जगन एक व्यापारी हैं जिन्होंने रेत लूटी है और शराब के माध्यम से पैसा कमाया है. एक बार फिर, पीएम मोदी तीन बार सत्ता संभालेंगे. 

calender
17 March 2024, 07:01 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो