UP News: देर से आने पर हुई बहस और दरोगा ने सरकारी रिवॉल्वर से गर्भवती पत्नी को मार दी गोली

UP News: मामला यूपी के झांसी के उल्दन थाना क्षेत्र का है जहां शशांक मिश्रा एसआई के पद पर तैनात हैं. बताया जा रहा है कि उन्होंने अपनी 28 साल की गर्भवती पत्नी शालिनी मिश्रा के गोली मार दी.

Akshay Singh
Akshay Singh

UP News: उत्तर प्रदेश के झांसी में एक चौकी प्रभारी ने अपनी ही पत्नी को गोली मार दी. बताया जा रहा है कि आरोपी की पत्नी गर्भवती है लेकिन फिर भी किसी नाराजगी को लेकर उसने इतना क्रूर कदम उठा लिया. खबरों की मानें तो पीड़ित महिला ने पड़ोसी के घर में बचकर किसी तरह अपनी जान बचाई. फिलहाल उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

गर्भवती पत्नी को मारी गोली

मामला यूपी के झांसी के उल्दन थाना क्षेत्र का है जहां शशांक मिश्रा एसआई के पद पर तैनात हैं. बताया जा रहा है कि उन्होंने अपनी 28 साल की गर्भवती पत्नी शालिनी मिश्रा के गोली मार दी. वह शालिनी के साथ चौकी के बगल में ही किराए के मकान में रहते हैं. 

देर से घर आने के बाद हुआ विवाद

बताया जा रहा है कि रविवार को देर रात करीब 11.45 बजे शशांक ड्यूटी से घर पहुंचे थे. घर देर से आने को लेकर उनकी पत्नी के साथ कहा सुनी हो गई. मामला इतना बढ़ गया की आरोपी एसआई शशांक ने पत्नी को गोली मार दी. 

पड़ोसी के घर में छिपकर बचाई जान

बताया जा रहा है कि उसने पत्नी को 3 गोली मारी थी जिसमें से उसके हाथ में 2 गोली लगी और 1 पेट से छूकर निकल गई. कहा जा रहा है कि वह पति से छुपते छुपाते पड़ोसी के घर पहुंची तब उसकी जान बच पाई. बताया जा रहा है कि फिलहाल उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. 

दहेज मांगने का भी लगा आरोप

पीड़िता के पिता ने इस मामले पर अपने दामाद पर गंभीर आरोप लगाए हैं. शालिनी के पिता अखिलेंद्र रावत ने दामाद और उसके परिवार पर दहेज मांगने के आरोप लगाए हैं. उनका कहना है कि वह बांदा के रहने वाले हैं उन्होंनेो 2021 में बेटी की शादी शशांक के साथ की थी. उस समय दहेज में उन्होंने लाखों रुपए भी दिए थे लिकन फिर भी वह लोग और पैसे देने को कह रहे थे. 

खबरों की मानें तो आरोपी दारोगा शशांक मिश्रा को हिरासत में लिया जा चुका है. एसएसपी राजेश एस के हवाले से बताया जा रहा है कि आरोपी के खिलाफ त्तकाल प्रभाव से कार्यवाई की जा रही है. 

calender
09 October 2023, 08:46 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो