UP News: इलाज करते बच्चे को छोड़ परिजनों की पिटाई करने लगे डॉक्टर, पुलिस देख हुए फरार 

UP News: जिले के एक अस्पताल में डॉक्टरों ने एक मरीज के परिजनों को ही पीट दिया. बताया जा राह है कि परिजनों का कसूर सिर्फ इतना था कि उन्होंने डॉक्टरों से अपने मरीज की उचित तरीके से इलाज करने की गुजारिश की थी.

Akshay Singh
Akshay Singh

Merath: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले का एक मामला मंगलवार को सुर्खियां बटोरने लगा. मेरठ के एक अस्पताल में ऐसा मामला सामने आया जिसने लोगों को हैरान कर दिया. खबरों की मानें तो जिले के एक अस्पताल में डॉक्टरों ने एक मरीज के परिजनों को ही पीट दिया. बताया जा राह है कि परिजनों का कसूर सिर्फ इतना था कि उन्होंने डॉक्टरों से अपने मरीज की उचित तरीके से इलाज करने की गुजारिश की थी. इसके बाद डॉक्टर भड़क गए और इलाज छोड़ परिजनों से मोर्चा लेने लगे.

बताया जा रहा है कि घटना मेरठ के लाला लाजपत राय मेमोरियल मेडिकल कॉलेज की है. यहां पर 3 जूनियर डॉक्टरों को इलाज के लिए अस्पताल लाए गए एक लड़के के रिश्तेदारों के साथ जमकर मारपीट की. खबरों की मानें तो डॉक्टरों को जिस बच्चे का इलाज करना था उसकी उम्र महज 5 साल थी. 

बताया जा रहा है कि जब ये घटना सामने आई तो डॉक्टरों को सस्पेंड कर दिया गया. मामले की जांच के लिए मंगलवार को कॉलेज के प्राचार्य ने जांच कमेटी भी गठित कर दी है. खबरों की मानें तो घटना सोमवार रात की है, जब 5 साल के बच्चे कुणाल के हाथ में चोट लगने के बाद उसे अस्पताल लाया गया था. 

बताया जा रहा है कि बच्चे का अंगूठा चारा मशीन की चपेट में आने की वजह से कट गया था. खबरों की मानें तो मामले की जानकारी देते हुए सर्कल ऑफिसर अरविंद कुमार ने कहा कि परिजनों का आरोप है कि मेडिकल कॉलेज के 4 से 5 जूनियर डॉक्टरों ने उनके साथ मारपीट की. 

इस वजह से की पिटाई 

पीड़ितों की तरफ से कहा जा रहा है कि बच्चा दर्द के कारण रो रहा था इसलिए रिश्तेदारों ने डॉक्टरों से उसे जल्दी से उचित इलाज देने के लिए कहा. जिस वक्त परिजन ऐसा कह रहे थे उस समय वे बातचीत में व्यस्त थे. पुलिस कहना है कि परिजनों के टोकने की वजह से डॉक्टर बुरी तरह नाराज हो गए और दोनों पक्षों के बीच बहस शुरू हो गई. कहा जा रहा है कि इसके बाद डॉक्टरों ने परिवार की महिलाओं समेत अन्य सदस्यों की पिटाई कर दी. बताया गया कि पुलिस वहां जैसे ही पहुंची आरोपी डॉक्टर भाग गये


 

calender
24 October 2023, 05:57 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो