Gujarat News: मदरसे का मौलवी बना हवस का ठेकेदार, किया 10 नाबालिग बच्चियों के साथ दुष्कर्म 

Gujarat News: एक मदरसे के 25 साल के मौलवी ने कम से कम 10 नाबालिग छात्राओं के साथ दुष्कर्म किया. नाबालिगों के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में उसे गिरफ्तार किया गया है.

Akshay Singh
Akshay Singh

Gujarat News: मां-बाप अपने बच्चों को जहां तालीम देने के लिए भेजते हैं अगर वहीं उनके साथ बर्बरता होने लगे तो वे कहां जाएं. मामला गुजरात के जूनागढ़ जिले का है जहां से एक शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. मीडिया रिपोर्ट्स में पुलिस के हवाले बताया गया है कि एक मदरसे के 25 साल के मौलवी ने कम से कम 10 नाबालिग छात्राओं के साथ दुष्कर्म किया. नाबालिगों के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में उसे गिरफ्तार किया गया है.

मौलवी के साथ ट्रस्टी पर भी कार्यवाई 

खबरों की मानें तो जूनागढ़ जिला पुलिस ने सोमवार को इस केस के बारे में बताते हुए एक बयान में कहा कि मौलवी (शिक्षक) के अलावा पुलिस ने 55 साल के ट्रस्टी को गिरफ्तार किया है. बताया गया कि आरोपी मौलवी के खिलाफ छात्राओं की शिकायतों के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं करने के आरोप में मदरसे के 55 साल के ट्रस्टी को भी गिरफ्तार किया है. 

मीडिया रिपोर्ट्स में पुलिस के हवाले से बताया जा रहा है कि मौलवी को सूरत में उसके ठिकाने से पकड़ा गया है और मदरसे के ट्रस्टी को रविवार को जूनागढ़ में एक स्थान से पकड़ा गया. बताया जा रहा है कि 17 साल के लड़के की शिकायत के आधार पर ये पूरे कार्यवाई हुई है. खबरों की मानें तो लड़के की शिकायत के बाद मंगरोल पुलिस ने रविवार को दोनों आरोपियों के खिलाफ IPC की धारा 377 (अप्राकृतिक संभोग), 323 (हमला), 506-2 (आपराधिक धमकी) और POCSO एक्ट के प्रासंगिक प्रावधानों के तहत FIR दर्ज की है.

खबरों की मानें तो इस घटना के बाद जूनागढ़ के पुलिस अधीक्षक हर्षद मेहता ने मदरसे का दौरा किया और छात्रों के माता-पिता को पुलिस की ओर से निष्पक्ष जांच का आश्वासन भी दिया.

कोई नया नहीं है मामला 

इससे ठीक पहले अगस्त के महीने में ठाणे से एक ऐसा ही मामला सामने आया था जिसमें आरोपी मौलवी ने 5 साल की बच्ची के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया था. इस मामले में विशेष पॉक्सो अदालत ने मुम्ब्रा के एक मदरसे के मौलवी को 5 साल की लड़की का यौन उत्पीड़न करने के जुर्म में 5 साल के कठोर कारावास की सजा सुनायी थी. 

 

calender
24 October 2023, 04:51 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो